नई दिल्ली- फिल्म बदला ने पकड़ी रफ्तार, अमिताभ बच्चन और तापसी की एक्टिंग ने मोहा मन

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क-अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टार फिल्म बदला शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन जहां ठीक-ठाक कमाई की।ं दूसरे दिन कमाई में बढ़ोतरी हुई है। फिल्म ने पहले दिन भारत में जहां 5.04 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 8.55 करोड़ की कमाई
 | 
नई दिल्ली- फिल्म बदला ने पकड़ी रफ्तार, अमिताभ बच्चन और तापसी की एक्टिंग ने मोहा मन

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क-अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टार फिल्म बदला शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन जहां ठीक-ठाक कमाई की।ं दूसरे दिन कमाई में बढ़ोतरी हुई है। फिल्म ने पहले दिन भारत में जहां 5.04 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 8.55 करोड़ की कमाई कर ली है। तो इस हिसाब से फिल्म ने 2 दिन में 13.59 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर रची गई है जिसकी शुरुआत में सिर्फ एक प्रेमी का खून दिखाया गया हे लेकिन जैसी ही फिल्म आगे बढ़ती है। एक ऐसा सच सामने आता है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। फिल्म की रिलीज के दो दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर कमाई के आंकड़े भी चौंकाने वाले हैं। दो दिन के अंदर फिल्म ने 13.59 करोड़ की कमाई कर ली है।

नई दिल्ली- फिल्म बदला ने पकड़ी रफ्तार, अमिताभ बच्चन और तापसी की एक्टिंग ने मोहा मन

एक जबरदस्त स्टोरी

आज ग्रोस कमाई में बढ़ोतरी दर्ज कर सकती है। शाहरुख खान के बैनर तले बनी फिल्म बदला का एक मर्डर-थ्रिलर है। अमिताभ और तापसी ने दो साल बाद फिर से एक साथ पर्दे पर वापसी की है। इस जोड़ी को फिल्म पिंक में साथ देखा गया था। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा था कि सच नजर के सामने है, पर नजर झूठ पर है। यही इस फिल्म की पूरी कहानी है झूठ का पता लगाना। फिल्‍म बदला 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। तरण ने बदला को 3.5 रेटिंग दी हैं वो लिखते हैं कि अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और अमृता सिंह ने बढिय़ा काम किया है।