नई दिल्ली- प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता कादर खान का निधन, इस देश में होगा अंतिम संस्कार

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क– प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और लेखक कादर खान का निधन हो गया है। वह 81 वर्ष के थे। बेटे सरफराज ने कादर खान के निधन की पुष्टि की है। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे और पिछले कुछ समय से कनाडा के एक अस्पताल में भर्ती थे। वही कुछ
 | 
नई दिल्ली- प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता कादर खान का निधन, इस देश में होगा अंतिम संस्कार

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क– प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और लेखक कादर खान का निधन हो गया है। वह 81 वर्ष के थे। बेटे सरफराज ने कादर खान के निधन की पुष्टि की है। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे और पिछले कुछ समय से कनाडा के एक अस्‍पताल में भर्ती थे। वही कुछ दिनों पहले कादर खान की मौत की झूठी खबर भी आई, जिसका उनके बेटे ने खंडन किया था। लंबी बीमारी के कारण कनाडा के समय के अनुसार 31 दिसंबर को शाम 6 बजे उनका निधन हो गया। कनाडा के हॉस्पिटल और बेटे सरफराज ने बताया कि मेरे पिता अब नहीं रहे। वह दोपहर में कोमा में चले गए थे। वह 16-17 सप्ताह तक अस्पताल में थे। कादर खान का अंतिम संस्‍कार कनाडा में ही किया जाएगा।

नई दिल्ली- प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता कादर खान का निधन, इस देश में होगा अंतिम संस्कार

सबसे ज्यादा फिल्में गोविंदा के साथ की

कादर खान के परिवार में उनकी पत्नी हजरा, बेटा सरफराज, बहू और पोते-पोती है। कादर खान की निधन से आज पूरा देश शोक में है। सरफराज ने बताया कि हम अंतिम संस्‍कार कनाडा में ही करेंगे। यहां हमारा पूरा परिवार काफी लंबे समय से रह रहा है, इसलिए हम सभी अंतिम क्रियाएं सिर्फ यहीं करेंगे। कादर खान ने अपने फिल्मी करियर में अब तक करीब 300 फिल्मों में अभिनय किया। इसके अलावा वह 1000 हिंदी व उर्दू फिल्मों का संवाद लेखक भी रह किया। उन्होंने हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा फिल्में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा निर्देशक डेविड धवन के साथ की। उन्होंने कभी दर्शकों को कॉमेडी से गुदगुदाया तो कभी विलेन बन लोगों को डराया।