नई दिल्ली- CCD के मालिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बंद रहेंगे देश भर के 1750 रिटेल आउटलेट्स

Slider

Cafe Coffee Day, CCD के मालिक सिद्धार्थ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद उनकी याद में आज देशभर के लगभग 240 शहरों में कुल 1,750 रिटेल आउटलेट्स आज बंद रहेंगे। कंपनी के मुताबिक CCD के संस्थापक सिद्धार्थ की मौत हो चुकी है और उनके सम्मान में आज कॉफी ग्लोबल एंटरप्राइजेज और अमलगमेटेड बीन कॉफी (एबीसी) सहित CCD के कार्यालय भी देश भर में बंद रहेंगे तथा कर्नाटक में कॉफी के तीन जिलों चिकमंगलुरू, हसन और कोडुगू में कॉफी के सभी बागानों के कर्मियों की छुट्टी की घोषणा कर दी गई है।

Cafe Coffee Day owners Death

Slider

इस हाल में मिला था सिद्धार्थ का शव

बता दें कि CCD के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ का शव बुधवार सुबह 6 बजे नेत्रावती नदी के ब्रिज के पास मिला। सोमवार शाम को सिद्धार्थ के चालक द्वारा उनके नदी के पुल से गायब होने का मामला दर्ज करने के बाद से प्रदेश सरकार ने व्यापक तलाशी अभियान चलाया हुआ था। सिद्धार्थ के परिवार में उनकी पत्नी मालविका हेगड़े और दो बेटे हैं।

247 शहरों में सीसीडी के कुल 1,758 कैफे हैं

देश के 247 शहरों में इस समय सीसीडी के कुल 1,758 कैफे हैं। भारत के अलावा ऑस्ट्रिया, कराची, दुबई और चेक रिपब्लिक में भी कंपनी के आउटलेट हैं। कैफे कॉफी डे का पहला आउटलेट बेंगलुरु में ब्रिगेड रोड पर 11 जुलाई, 1996 को खुला था। 23 वर्षों में सीसीडी के देशभर में 1700 से ज्यादा आउटलेट, 48,000 वेंडिंग मशीनें, 532 कियोस्क और 403 ग्राउंड कॉफी बेचने के आउटलेट खुल गए हैं। इसके कर्मचारियों की संख्या तकरीबन 19,943 है। चेन से CCD ऑर्गनाइज्ड कैफे सेगमेंट की मार्केट लीडर है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें