नई दिल्ली-एक साल बाद खेला क्रिकेट, अब आईपीएल से भी इस कारण लौटा यह बल्लेबाज

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-आईपीएल के बाद अब विश्व कप के खुमार में दुनियां डूबने को तैयार है। इस समय कई विदेशी खिलाड़ी भी आईपीएल खेल रहे है। अब इन खिलाडिय़ों के लौटने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इन्हीं में से एक खिलाड़ी राजस्थान की टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ भी हैं। एक साल बाद
 | 
नई दिल्ली-एक साल बाद खेला क्रिकेट, अब आईपीएल से भी इस कारण लौटा यह बल्लेबाज

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-आईपीएल के बाद अब विश्व कप के खुमार में दुनियां डूबने को तैयार है। इस समय कई विदेशी खिलाड़ी भी आईपीएल खेल रहे है। अब इन खिलाडिय़ों के लौटने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इन्हीं में से एक खिलाड़ी राजस्थान की टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ भी हैं। एक साल बाद बॉल टेम्परिंग विवाद से वापसी करने वाले स्मिथ ने कुछ ही मैचों के लिए टीम की कप्तानी की है। उनकी टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के कगार पर है, लेकिन पिछले कुछ मैच जीतने के बाद टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कायम है। शनिवार को राजस्थान की टीम ने हैदराबाद को एक अहम मैच में मात दी। इस जीत के बाद राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने माना कि जीत के साथ 12वें संस्करण के घरेलू मुकाबलों का अंत करना शानदार रहा।

नई दिल्ली-एक साल बाद खेला क्रिकेट, अब आईपीएल से भी इस कारण लौटा यह बल्लेबाज

स्मिथ भी लौटे

अब स्मिथ की गैरमौजूदगी टीम पर बुरा असर डाल सकती है। स्मिथ से पहले अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टीम लगातार मैच हार रही थी। हालांकि इनमें से कई मुकाबले नजदीकी रहे थे। अब रहाणे के लिए टीम को मजबूती से बनाए रखना आसान नहीं होगा। पहले ही जोस बटलर जैसे बल्लेबाजों की कमी महसूस कर रही है, अब स्मिथ के जाने से बल्लेबाजी कमजोर हो सकती है। हैदराबाद के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी करने के लिए लियाम लिविंग स्टोन 44 और संजू सैमशन 48 नाबाद की प्रशंसा की। इस मैच में इन बल्लेबाजों की मदद से राजस्थान ने 161 रनो का पीछा 19.1 ओवर तक आसानी से कर लिया था।