PMS Group Venture haldwani

नई दिल्ली- बॉलीवुड की बेबीडॉल को हुआ कोरोना वायरस!, अस्पताल में भर्ती से पहले रही इनके संपर्क में

बॉलीवुड को मशहूर ट्रैक “बेबीडाल मैं सोने दी” देने वाली कनिका कपूर में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। भारत की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। जानकारी मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं। बताया जा रहा है कि कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता लगभग 125 लोग शामिल हुए थे। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप मच गया है।

kanika kapoor corona news

अपार्टमेंट में हर कोई डरा हुआ है। नौकर-चाकर और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी भी दहशत में है। खबर ये भी है कि कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं। जहां तक शालिमार गैलेंट के निवासियों की बात है तो इस अपार्टमेंट के अधिकतर निवासी अब ये बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं। कनिका कपूर का पूरा परिवार भी इस बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरा परिवार को क्वारनटीन में रखा जा रहा है। मौजूदा समय में कनिका कपूर को लखनऊ के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्वास्थ्य विभाग ने किया सभी को कॉल

कनिका को कोरोना होने की जानकारी मिलते ही हेल्थ डिपार्टमेंट ने उनके संपर्क में रहे सभी लोगों को कॉल किया है और उन्हे सेल्फ आईसोलेट करने के लिए भी कहा है। अभी किसी और व्यक्ति में कोरोना लक्षण नहीं मिले हैं, केवल सिंगर पॉजिटिव पाई गई हैं। बता दें कि कनिका ने बेबी डॉल, जुगनी, चिट्टियां कलाइयां और देसी लुक जैसे तमाम सुपरहिट गाने गाए हैं।

kanika kapoor corona news

लखनऊ में अबतक पांच लोग कोरोना पॉजिटिव

कनिका कपूर के पिता ने बताया कि लंदन से आने के बाद कनिका तीन पार्टियों में जा चुकी हैं। इस दौरान वह करीब 400 लोगों से मिलीं। कनिका पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी के यहां पार्टी में शामिल हुई थीं। जिसमें भाजपा के कई बड़े नेता, मंत्री व अधिकारी शामिल हुए थे। वह एक बड़े कारोबारी के घर आयोजित पार्टी में भी गई थीं। वहीं इसके बाद अब लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या पांच हो गई है। शुक्रवार को खुर्रमनगर के तीन और महानगर की एक महिला में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच