नई दिल्ली-बागेश्वर के तेज गेंदबाज नगरकोटी आईपीएल से बाहर, कोलकाता नाइटराइडर्स को लगा बड़ा झटका

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-एक बार फिर देवभूमि उत्तराखंड के तेज गेंदबाज कमलेश नगरकोटी आईपीएल से बाहर हो गये है। पिछले सीजन में वह आईपीएल से बाहर थे।कोलकाता नाइटराइडर्स को एक बड़ा झटका लगा है। आईपीएलद्ध का यह12वां संस्करण के शुरू होने वाला है। ऐसे में अपनी गेंदबाजी से सबको हैरान करने वाले युवा तेज गेंदबाज
 | 
नई दिल्ली-बागेश्वर के तेज गेंदबाज नगरकोटी आईपीएल से बाहर, कोलकाता नाइटराइडर्स को लगा बड़ा झटका

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-एक बार फिर देवभूमि उत्तराखंड के तेज गेंदबाज कमलेश नगरकोटी आईपीएल से बाहर हो गये है। पिछले सीजन में वह आईपीएल से बाहर थे।कोलकाता नाइटराइडर्स को एक बड़ा झटका लगा है। आईपीएलद्ध का यह12वां संस्करण के शुरू होने वाला है। ऐसे में अपनी गेंदबाजी से सबको हैरान करने वाले युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। मावी और कमलेश दोनों ही पिछले साल अंडर-19 विश्व कप खेलने वाली टीम का हिस्सा थे। इनकी चोट का कारण भारतीय क्रिकेट के लिए एक बड़ा चिंता का विषय है। नगरकोटी मूलरूप से उत्तराखंड के बागेश्वर जिले के रहने वाले है।

नई दिल्ली-बागेश्वर के तेज गेंदबाज नगरकोटी आईपीएल से बाहर, कोलकाता नाइटराइडर्स को लगा बड़ा झटका

3.2 करोड़ रुपए में नगरकोटी को खरीदा था कोलकाता ने

बता दें कि शाहरुख खान-जूही चावाला की मालिकाना हक वाली इस टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक हैं। कार्तिक ने पिछले सीजन में बतौर खिलाड़ी और कप्तान शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन दो प्रमुख गेंदबाजों के चोटिल होने से टीम को अपने प्लान बदलने पड़ सकते हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स ने नगरकोटी की जगह संदीप वॉरियर को अपनी टीम से जोड़ा है। वे 2013-15 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के लिए खेल चुके हैं। वे 2015 के बाद पहली बार आईपीएल में खेलते दिखेंगे। नगरकोटी बीते सीजन में नहीं खेल पाए थे। तब कोलकाता ने कर्नाटक के प्रसिद्ध कृष्णा को अपने साथ जोड़ा था। अब वे टीम के नियमित सदस्य बन गए हैं। टीम ने 3.2 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा था। घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश के लिए खेलने वाले मावी को ठीक होने में छह महीने लग सकते हैं।