नई दिल्ली-अभिनेत्री दिशा पटानी का ये वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले लेडी टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- इन दिनों सोशल मीडियार पर दिशा पटानी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसका कारण है दिशा का सोशल साइट्स पर एक्टिव रहना। हर बार उनकी नई फोटो और वीडियों अपलोड होते ही वायरल हो जाते है। सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत में दिशा पटानी की जोड़ी दबंग
 | 
नई दिल्ली-अभिनेत्री दिशा पटानी का ये वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले लेडी टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- इन दिनों सोशल मीडियार पर दिशा पटानी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसका कारण है दिशा का सोशल साइट्स पर एक्टिव रहना। हर बार उनकी नई फोटो और वीडियों अपलोड होते ही वायरल हो जाते है। सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत में दिशा पटानी की जोड़ी दबंग के साथ देखना काफी मजेदार रहेगा। हाल ही में दिशा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में वह स्टंट करती नजर आ रही है। चंद सेंकेंड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हक्। लोगों ने दिशा को लेडी टाइगर श्रॉफ तक कहा डाला।

गौरलतब है कि दिशा पटानी इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं। वही फिल्म भारत का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि उनका किरदार फिल्म में लंबा होगा। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि दिशा इसमें एक सर्कस गर्ल का रोल प्ले कर रही है। सलमान खान स्टारर फिल्म भारत साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का हिन्दी रीमेक है। फिल्म ओड टू माई फादर में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था।