नई दिल्ली-कार्यकर्ताओं ने ऑनलाइन मोदी ने की बातें, ऐसे साधा कांग्रेस पर निशाना

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मैं भी चौकीदार अभियान के तहत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशेवर, कारोबारियों व चौकीदारों से बातचीत की। इस दौरान पीएम मोदी ने अपने चिरपरिचित अंदाज में भाषण की शुरुआत भारत माता की जय के नारे के साथ की। मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा
 | 
नई दिल्ली-कार्यकर्ताओं ने ऑनलाइन मोदी ने की बातें, ऐसे साधा कांग्रेस पर निशाना

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मैं भी चौकीदार अभियान के तहत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशेवर, कारोबारियों व चौकीदारों से बातचीत की। इस दौरान पीएम मोदी ने अपने चिरपरिचित अंदाज में भाषण की शुरुआत भारत माता की जय के नारे के साथ की। मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं देश की जनता के पैसों पर पंजा नहीं पडऩे दूंगा। उन्होंने कहा कि एक चौकीदार के रूप में मैं अपनी जिम्मेदारी निभाऊंगा। मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि देश की जनता मुझे चौकीदार के रूप में पसंद करती है। जनता को राजा. महाराजा पसंद नहीं आते हैं। इस संवाद को 500 से ज्यादा जगहों पर लाखों लोगों ने देखा। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों के सवालों के भी जवाब दिए।

नई दिल्ली-कार्यकर्ताओं ने ऑनलाइन मोदी ने की बातें, ऐसे साधा कांग्रेस पर निशाना

पांच बजे से पहले लगी भीड़

पीएम नरेंद्र मोदी ने मैं भी चौकीदार कार्यक्रम के आयोजन में शिरकत करने के लिए बूथ, सेक्टर, मंडल, महानगर, प्रदेश पदाधिकारियों सहित जनप्रतिनिधियों आदि मौजूद थे। इसके लिए कार्यक्रम स्थल पर एलइडी स्क्रीन के समक्ष कार्यकर्ताओं की भीड़ शाम पांच बजे से पूर्व ही लग गई थी। संबोधन शुरु होते ही मोदी मोदी का नारा भी लगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने सुबह इस आयोजन के बारे में टवीट कर जानकारी भी साझा की।