गले में दर्द, खरास और चुभन की समस्या से है परेशान, तो आजमाये डॉ. एनसी पाण्डेय के ये उपाय

अगर आपके गले में दर्द, खरास और चुभन की समस्या है तो आप होम्योपैथिक विधि से इसका उपचार करा सकते है। यह जानकारी देते हुए साहस होम्योपैथिक क्लीनिक के विशेषज्ञ डॉ. एनसी पाण्डेय ने बताया कि मौसम के बदलाव के चलते प्रदूषण की मात्रा बढ़ती है ऐसे में गले में दर्द, खरास और चुभन की
 | 
गले में दर्द, खरास और चुभन की समस्या से है परेशान, तो आजमाये डॉ. एनसी पाण्डेय के ये उपाय

अगर आपके गले में दर्द, खरास और चुभन की समस्या है तो आप होम्योपैथिक विधि से इसका उपचार करा सकते है। यह जानकारी देते हुए साहस होम्योपैथिक क्लीनिक के विशेषज्ञ डॉ. एनसी पाण्डेय ने बताया कि मौसम के बदलाव के चलते प्रदूषण की मात्रा बढ़ती है ऐसे में गले में दर्द, खरास और चुभन की समस्या लोगों में देखने को मिलती है। ऐसे में लोगों को गर्म पानी का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करना चाहिए। उन्होंने इस समस्या से निजात पाने के लिए होम्योपैथिक विधि से उपचार बताये।

डॉ. एनसी पाण्डेय ने अपने यू-ट्यूब चैनल में एक वीडियो अपलोड करते हुए गले में दर्द, खरास और चुभन की समस्या का उपचार बताया। अगर आपकों भी ऐसी किसी समस्या हो तो आप ऊपर दिये गये वीडियो को देखकर उपचार कर सकते है। बता दें डॉ. एनसी पाण्डेय हर बार किसी न किसी बीमारी को लेकर जानकारी देते है।
ऐसे में उनका वीडियो देख लोग अपनी समस्या का समाधान कर रहे है।