हल्द्वानी-नाजिम हत्याकांड से जुड़ी से ये बड़ी खबर, महिला मित्र ने खोले अहम राज

Haldwani Crime News- चंदा देवी मंदिर के पास युवक की गोली मार हत्या की खबर से जिले भर में सनसनी फैल गई।पुलिस पूछताछ में नाजिम के साथ आयी महिला ने कई राज खोलें हैं और बताया कि महिला मित्र ने नाजिम को बुलाया था जिसके बाद वह दोनों घूमने लिए भीमताल की ओर चले गये।
 | 
हल्द्वानी-नाजिम हत्याकांड से जुड़ी से ये बड़ी खबर, महिला मित्र ने खोले अहम राज

Haldwani Crime News- चंदा देवी मंदिर के पास युवक की गोली मार हत्या की खबर से जिले भर में सनसनी फैल गई।पुलिस पूछताछ में नाजिम के साथ आयी महिला ने कई राज खोलें हैं और बताया कि महिला मित्र ने नाजिम को बुलाया था जिसके बाद वह दोनों घूमने लिए भीमताल की ओर चले गये। बताया जा रहा है कि नाजिम की शादी विगत 28 नवंबर 2019 को हुई थी। और उसकी शादी करीब 9 माह पहले हुई थी। जो महिला नाजिम के साथ थी उसके साथ नाजिम का प्रेम-प्रसंग पिछले 15 सालों से चल रहा था। कुछ लोगो ने उसके साथ छेड़खानी की और अचानक नाजिम पर फायरिंग कर दी ।उके बाद उसी के फोन से महिला मित्र ने उसके भाई राजू को फोन कर हत्या की जानकारी दी। वारदात की खबर सुनते ही राजू के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद एक बार फिर भुप्पी हत्याकांड की यादें ताजा हो गई। जिले भर में बेखौफ चल रहे बदमाश किस तरह खुलेआम हत्या जैसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे है। नैनीताल जिले में 15 दिनों के अंदर यह दूसरा गोलीकांड है। हल्द्वानी के निजी अस्पताल में युवक की मौत के बाद युवक की पहचान बनभूलपुरा निवासी नाजिम के रूप में हुई है। नाजिम की बनभूलपुरा में कपड़े की दुकान पर काम करता था। जिसके बाद पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये।

हल्द्वानी-नाजिम हत्याकांड से जुड़ी से ये बड़ी खबर, महिला मित्र ने खोले अहम राज

बताया जा रहा है कि नाजिम अपनी महिला मित्र के साथ बाइक से हल्द्वानी की तरफ आ रहा था। इस दौरान चंदा देवी मंदिर के पास आये दो युवकों ने उस पर तड़ातड़ गोलियां चला दी। गोली लगने से वह जमीन पर जा गिरा पड़ा। जिसके बाद उसे आनन-फानन में नैनीताल रोड स्थित अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान नाजिम ने दम तोड़ दिया।

हल्द्वानी-नाजिम हत्याकांड से जुड़ी से ये बड़ी खबर, महिला मित्र ने खोले अहम राज

सूचना मिलते ही एसएसपी सुनील कुमार मीणा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इससे पहले हल्द्वानी के सिंधी चौराहे पर भुप्पी पाण्डेय की गोली मार हत्या कर दी गई जिसके बाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई। हत्या के आरोपी सौरभ और गौरव गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हत्याकांड के बाद एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव, एसपी नैनीताल राजीव मोहन समेत एसओजी की टीम जांच में जुट गई है। वहीं हत्यारों की धरपकड़ को काठगोदाम से लेकर भीमताल तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि हल्द्वानी हत्यारों की गिफ्तारी कर ली जायेंगी। फिलहाल दूसरे गोलीकांड से जिला थर्राया हुआ है।