हल्द्वानी- डीपीएस लामाचैड़ में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा कार्यक्रम का आयोजन।

हल्द्वानी के डीपीएस लामाचौड़ में दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत सड़को को दुर्घटना से मुक्त करने के लिए राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड के संदीप सिंह सावना ने किया।उन्होने विद्यालय के सभी बच्चों को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूक किया।
 | 
हल्द्वानी- डीपीएस लामाचैड़ में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा कार्यक्रम का आयोजन।

हल्द्वानी के डीपीएस लामाचौड़ में दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत सड़को को दुर्घटना से मुक्त करने के लिए राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड के संदीप सिंह सावना ने किया।उन्होने विद्यालय के सभी बच्चों को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूक किया। संदीप सिंह सावना के द्वारा आयोजित सड़क सुरक्षा के इस कार्यक्रम में सड़क अनुशासन और यातायात से सम्बंधित नियमों के विषय में चर्चा की गई।

हल्द्वानी- डीपीएस लामाचैड़ में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा कार्यक्रम का आयोजन।
राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा कार्यक्रम का आयोजन

तथा इसके अतिरिक्त बच्चों को कानूनी नियमों के बारे में भी बताया। बच्चों को सड़क सुरक्षा की उपयोगिता को ध्यान में रखकर बलातकार, सिमुलेशन नामक मशीन के अभ्यास भी कराया गया ताकि स्कूली बच्चों को कानूनी नियमों के बारे में पता चल सके। और वे एक अच्छे नागरिग बन सके। संदीप सिंह सावन ने बताया कि राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा कार्यक्रम बच्चों द्वारा समाज में परिर्वतन लाने और समाज को सुरक्षित बनाने की अवस्था में एक अत्यंन महत्वपूर्ण कदम है।

होंडा मोटर साइकिल एंड स्कूटर प्रा लिमिटेड की तरफ से विद्यालय में जागरूकता की टीम के पहुंचने पर विद्यालय परिवार ने उनका स्वागत किया इस सड़क सुरक्षा कार्यक्रम में विद्यालय चीफ ट्रस्टी महोदय, विद्यालय एडमिन महोदय, प्रधानाचार्य महोदय, शिक्षक व विज्ञापन कंपनी के जानकारी प्रदाता मो. अदनान, राजीव रंगा, पूनम नांदल  उपस्थित थे।