नैनीझील में तैराकी सिखती थी बेटियां, राष्ट्रीय स्तर पर कमा रही हैं नाम

Nainital News- जिले की तीन छात्रों का चयन राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता के लिए हुआ है। तीनों छात्राएं आदर्श राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में पढ़ती है। छात्रों की चयन से स्कूल में खुशी का माहौल है। राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता दिल्ली में आयोजित की जायेंगी। दो छात्राएं सब जूनियर एवं एक छात्रा का जूनियर के लिए चयन
 | 
नैनीझील में तैराकी सिखती थी बेटियां, राष्ट्रीय स्तर पर कमा रही हैं नाम

Nainital News- जिले की तीन छात्रों का चयन राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता के लिए हुआ है। तीनों छात्राएं आदर्श राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में पढ़ती है। छात्रों की चयन से स्कूल में खुशी का माहौल है। राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता दिल्ली में आयोजित की जायेंगी। दो छात्राएं सब जूनियर एवं एक छात्रा का जूनियर के लिए चयन हुआ है। तीनों छात्राएं नैनीझी में तैराकी करती है। प्रधानाचार्या सावित्री दुग्ताल एवं शिक्षिकाओं ने तीनों छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

नैनीझील में तैराकी सिखती थी बेटियां, राष्ट्रीय स्तर पर कमा रही हैं नाम

कक्षा 8 की माही जोशी बेक स्ट्रोक में 100-200 मीटर में, कक्षा 9 की रितिका गैड़ा बेक स्ट्रोक 50-100-200 मीटर व जूनियर वर्ग की प्रतियोगिता में कक्षा 9 की मीनाक्षी आर्या द्ध बेक स्ट्रोक में 50-100-200 मीटर की प्रतियोगिता में नेशनल तैराकी प्रतियोगिता दिल्ली के ताल कटोरा तरुणताल स्टेडियम में खेलेंगी। छात्राओं ने बताया कि नैनीझील का पानी काफी ठंडा रहता है जबकि दिल्ली में पानी गुुनगुना होगा। इसका फायदा उन्हें मिलेगा। राष्ट्रीय लेबल पर चयन से छात्राओं के परिवार में खुशी का माहौल है।