नैनीताल- पत्नी का हत्यारोपी पति गिरफ्तार, इस हाल में मिली थी पत्नी की लाश

नैनीताल- विगत दो फरवरी को अयारपाटा क्षेत्र में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट पेश करने की तैयारी की जा रही है। अयारपाटा निवासी अंशु शर्मा की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। महिला के पति द्वारा
 | 
नैनीताल- पत्नी का हत्यारोपी पति गिरफ्तार, इस हाल में मिली थी पत्नी की लाश

नैनीताल- विगत दो फरवरी को अयारपाटा क्षेत्र में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट पेश करने की तैयारी की जा रही है। अयारपाटा निवासी अंशु शर्मा की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। महिला के पति द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात की जा रही थी।

देहरादून- उत्तराखंड के इस कलाकार ने गढ़वाली गीतों को दिलाया अलग मुकाम, बॉलीवुड सिंगर भी हुए कायल

मायके पक्ष ने पति व ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मोर्चरी में ही जमकर हंगामा काटा था। जिसके बाद सोनगांव भीमताल निवासी मृतका के भाई नीरज पलडिय़ा की ओर से मल्लीताल कोतवाली में तहरीर दी थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर महिला के पति दीप शर्मा, सास वैष्णवी देवी, ननद मुन्नी जोशी, ननद के पति कैलाश जोशी ननद के दो बच्चों के खिलाफ आईपीसी की धारा 304बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति दीप शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही है।