नैनीताल-पत्नी और बेटी को बताया भाभी और भतीजी, फेसबुक में सेटिंग कर करने चला तीसरी शादी

नैनीताल-फेसबुक प्यार का बुखार युवाओं के सिर चढ़ कर बोल रहा है। लोगों लगातार झूठे प्यार का शिकार हो रहे है। नैनीताल में ऐसा ही एक मामला सामने आया। पहले से शादीशुदा युवक ने एक नाबालिग को फेसबुक पर प्यार के जाल में फंसाया, जिसके बाद उसके साथ संबंध बनाये। लेकिन इसी बीच उसकी पत्नी
 | 
नैनीताल-पत्नी और बेटी को बताया भाभी और भतीजी, फेसबुक में सेटिंग कर करने चला तीसरी शादी

नैनीताल-फेसबुक प्यार का बुखार युवाओं के सिर चढ़ कर बोल रहा है। लोगों लगातार झूठे प्यार का शिकार हो रहे है। नैनीताल में ऐसा ही एक मामला सामने आया। पहले से शादीशुदा युवक ने एक नाबालिग को फेसबुक पर प्यार के जाल में फंसाया, जिसके बाद उसके साथ संबंध बनाये। लेकिन इसी बीच उसकी पत्नी को खबर लगी तो उसने पति की आशिकी का भूत उतार दिया। पूरा मामला खुलने के बाद पति के धोखा देने नाराज होकर उसकी पत्नी ही पीडि़ता के साथ मुकदमा दर्ज कराने तल्लीताल थाने पहुंची। फिलहाल युवक फरार है। पता चला कि वह पहले भी फेसबुक पर दोस्ती कर तीन युवतियों से शादी कर चुका है।

शाहजहांपुर निवासी युवक की दोस्ती अप्रैल में नैनीताल की एक नाबालिग से फेसबुक पर हुई थी, जहां से दोनों की बात शुरू हुई और वे एक-दूसरे से प्यार करने लगे। इस बीच युवक किशोरी से मई, अगस्त, अक्टूबर और दिसंबर में मिलने नैनीताल आया। यहां मल्लीताल के एक होटल शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। दो दिन पहले युवक की पत्नी ने उसका फोन चेक किया तो उसके होश उड़ गये। उसने पति और किशोरी के बीच हुई चैटिंग देख ली। इसके बाद उसने किशोरी का नंबर लेकर उसे फोन किया तो उसने बताया कि युवक ने बताया था कि वह कुवांरा है।

युवक ने फेसबुक पर अपलोड पत्नी और बेटी की फोटो को उसने भाभी और भतीजी बताया था, जिसके बाद गुरुवार को रुद्रपुर से युवक की पत्नी हल्द्वानी में रह रही बहन के साथ और किशोरी स्वजनों के साथ तल्लीताल थाने पहुंच गई। इस मामले में एसओ विजय मेहता ने बताया कि तहरीर के आधार पर रवि शर्मा निवासी निगोही शाहजहांपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल मल्लीताल होने की वजह से जांच कोतवाली में स्थानांतरित की जा रही है।

युवक रुद्रपुर में एक माल में काम करता है। उसकी शादी अल्मोड़ा की युवती के साथ हुई है। जब पुलिस ने युवक के पिता को इस बात की जानकारी दी तो पुलिस के होश उड़ गये पिता ने बताया कि उसने पहले भी फेसबुक से युवतियों से दोस्ती कर दो-तीन शादियां की है। उसने पहली शादी भी फेसबुक फ्रेंड से ही की थी।