PMS Group Venture haldwani

नैनीताल- जब प्रेमी से हुई तकरार तो खुला गया राज, प्यार में अंधी किशोरी ने बेच डाले मां के लाखों के गहने

1793

Nainital News- कहते है कि प्यार अंधा होता है। यह पंक्तिया नैनीताल निवासी एक किशोरी पर सटीक बैठती है। जिसने अपने अंधे प्यार में हरियाणा निवासी अपने प्रेमी को लाखों रुपये भेज दिये। ये रुपये भी कही और से नहीं बल्कि अपनी मां के गहने बेचकर उसे दिये। युवक लगातार उसे झांसे मेंं लेता रहा। इसके बाद युवक ने अचानक उसे बातचीत करनी बंद कर दी। इससे किशोरी परेशान रहने लगी। तब जाकर परिजनों को गहने बेचने का राज पता चला। खबर सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

Slider

मामला मल्लीताल कोतवाली क्षेत्र का है। यहां एक साल पहले किशोरी के बगल वाले गांव में बारात आयी थी। इस दौरान एक दूर के रिश्तेदार से उसका परिचय हुआ। धीरे-धीरे बातचीत होने लगी तो दोनों मे प्यार हो गया। इधर किशोरी युवक के प्यार में पूरी तरह से पागल हो गई तो प्रेमी युवक ने इसका फायदा उठाना शुरू किया। युवक ने उससे पैसे की बात की तो किशोरी उसके बैंक अकाउंट में पैसा डालती रही। इसके बाद युवकी की डिमांड लगातार बढ़ती रही। अब युवक ने अधिक पैसों की डिमांड कर डाली तो प्यार में पागल किशोरी ने अपनी मां के सोने-चांदी के जेवरात बेचकर पैसे प्रेमी के अकाउंट में ट्रांसफर किए। अभी तक किशोरी अपने प्रेमी को करीब चार लाख रुपये दे चुकी है।

ऐसे खुला मामला

इधर कुछ दिनों से किशोरी उदास रहने लगी तो परिजनों ने इसका कारण जानना चाहा। काफी मुन्नितों के बाद किशोरी ने आपबीती सुनाई तो परिजनों के होश उड़ गये। मां उसका चेहरा देखती रह गई जब गहनों का जिक्र आया। इसके बाद परिजनों किशोरी संग मल्लीताल कोतवाली में एसएसआइ बीसी मासीवाल से मिले। उन्हें पूरी कहानी सुनाई। पुलिस ने युवक से संपर्क किया और रुपये लौटाने को कहा। युवक ने आज नैनीताल पहुंचने की बात कही है। बाकि की कार्रवाई युवक के नैनीताल पहुंचने पर होगी।

देखें सी. एम. का वीडियो: