नैनीताल- यहां गुलदार का शव मिलने से ग्रामीणों में मचा हड़कम्म, शव देख वन विभाग भी रहा हैरान

नैनीताल जिले के कुछ गावों में गुलदार का आंतक कुछ इस कदर बड़ चुका है कि ग्रामीणों का घरों से निलना भी मुश्किल हो रहा है। क्योकि गुलदार अब तक कई लोगों को अपना निवाला बना चुका है। लेकिन आज एक ऐसी खबर सामने आई है, जहां गुलदार का शव देखने से ग्रामीणों में सनसनी
 | 
नैनीताल- यहां गुलदार का शव मिलने से ग्रामीणों में मचा हड़कम्म, शव देख वन विभाग भी रहा हैरान

नैनीताल जिले के कुछ गावों में गुलदार का आंतक कुछ इस कदर बड़ चुका है कि ग्रामीणों का घरों से निलना भी मुश्किल हो रहा है। क्योकि गुलदार अब तक कई लोगों को अपना निवाला बना चुका है। लेकिन आज एक ऐसी खबर सामने आई है, जहां गुलदार का शव देखने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई।

मामला नैनीताल के बिरभट्टी जंगल का जंगल का है, जहां सवेरे-सवेरे गुलदार का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने शव के दिखने से इस बात की सूचना वन विभाग दी मौके पर वन विभाग की टीम ने पंहुचकर गुलदार का शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्ट मॉर्टम के लिए रानीबाग रेस्क्यू सेंटर भेज दिया। मामले में ग्रामीणों द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि गुलदार की मौत दूसरे गुलदार के साथ आपसी संषर्घ में हुई है।

क्योकि इस क्षेत्र में गुलदारों की अक्सर चहलकदमी देखी देखी है। वहीं वन विभाग की टीम ने बताया की गुलदार किसी ऊंची पहाड़ी से घायल होकर गिर गया होगा जिस कारण उनकी मौत गई होगी।