नैनीताल- जिलाधिकारी ने किया सड़क नवीनीकरण का ऐलान, इस दिन तक बंद रहेगा भवाली-नैनीताल मोटर मार्ग

नैनीताल जिलाधिकारी सविन बंसल ने बताया कि लोक निर्माण विभाग द्वारा भवाली-नैनीताल-टांकी-किलबरी-पंगोट मोटर मार्ग में नवीनीकरण कार्य किया जा रहा है। ऐस में अधिशासी अभियंता लोनिवि के अनुरोध पर जनहित में सड़क नवीनीकरण कार्य के दौरान 12 नवम्बर तक यातायात प्रतिबन्धित करने की स्वीकृति दी है। आपको बता दें कि नवीनीकरण कार्य हेतु भवाली-नैनीताल-टाॅकी-पंगोट मोटर
 | 
नैनीताल- जिलाधिकारी ने किया सड़क नवीनीकरण का ऐलान, इस दिन तक बंद रहेगा भवाली-नैनीताल मोटर मार्ग

नैनीताल जिलाधिकारी सविन बंसल ने बताया कि लोक निर्माण विभाग द्वारा भवाली-नैनीताल-टांकी-किलबरी-पंगोट मोटर मार्ग में नवीनीकरण कार्य किया जा रहा है। ऐस में अधिशासी अभियंता लोनिवि के अनुरोध पर जनहित में सड़क नवीनीकरण कार्य के दौरान 12 नवम्बर तक यातायात प्रतिबन्धित करने की स्वीकृति दी है।

आपको बता दें कि नवीनीकरण कार्य हेतु भवाली-नैनीताल-टाॅकी-पंगोट मोटर मार्ग पर यातायात 12 नवम्बर तक सवेरे 10 बजे से 11 बजे तकए फिर दोपहर 12 बजे से 1 बजे तकए उसके बाद दोपहर 2 बजे से 3 बजे तक और शाम 4 बजे से 5 बजे तक बन्द रहेगा। जिलाधिकारी ने लोनिवि के अभियंताओं को निर्देश दिए कि वे सड़क नवीनीकरण कार्य को समयबद्ध तरीके से पूर्ण करें ताकि यात्रियों को परेशानियों का सामना न करना पड़े।

उन्होंने निर्देश दिए कि कोविड-19 संक्रमण के दृष्टिगत निर्गत दिशा-निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन करते हुए कार्य सम्पादित कराये जायें तथा मार्ग में दिशा सूचक एवं नोटिस बोर्ड लगाये जायें। उन्होंने निर्देश दिए कि कार्य करते समय सुरक्षा मानको पर विशेष ध्यान दिया जाये और इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। उन्होंने यात्रियों से अपील की है कि वे सड़क नवीनीकरण कार्य में सहयोग करें ताकि कार्य समय से पूर्ण हो सके।