नैनीताल-आखिर क्यों एसएसपी ने हटाया डीएम का गनर, पढिय़े पूरी विवाद की जड़

Slider

नैनीताल-जिलाधिकारी नैनीताल सविन बंसल की सुरक्षा में तैनात एक गनर को एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने हटा दिया। ये मामला रातोंरात हुआ। बताया जा रहा है कि एक पुलिसकर्मी को गनर का विवाद हो गया। देर रात ही मामला डीआईजी तक जा पहुंचा। रात में ही कांस्टेबल का मेडिकल कराया गया। जिसके बाद एसएसपी नैनीताल ने डीएम नैनीताल के गनर को हटाया दिया और जांच सीओ को सौंप दी।

ssp Meena

Slider

एसएसपी कार्यालय के निकट सरकारी कमरे में जिले के आधिकारी के गनर का परिवार रहता है। उसी के बगल में डीआईजी कार्यालय में तैनात एएसआई का परिवार भी रहता है। रविवार की रात नगर के घर में शोर-शराबा हुआ तो पड़ोसी पुलिस कर्मी बाहर निकल आए। इस बीच एक पुलिसकर्मी का गनर से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की तक पहुंच गया। दोनों के बीच विवाद की सूचना डीआईजी और एसएसपी को दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची।

दूसरे गनर की तैनाती

मौके पर पहुंची पुलिस बीडी पांडेय अस्पताल में गनर को मेडिकल कराने ले गई। विवाद की सूचना डीएम सविन बंसल तक भी पहुंच गई। फिलहाल गनर को हटा दिया गया उसकी जगह दूसरे गनर की तैनाती गई। एसएसपी ने कहा कि अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मामले की जांच सीओ को सौंपी है।

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें