नैनीताल- सरोवर नगरी में फैली सनसनी, रोपवे स्थिक अप्पू घर में इस हाल में मिला युवक का शव

Slider

Nainital Suicide,  सरोवर नगरी में आज सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई। जब रोफवे स्थित अप्पू घर में एक युवक फांसी से झूलता दिखाई दिया। मामले की जानकारी राहगिरों व आसपास मौजूद लोगो ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान करने के साथ ही परिजनों पूरी घटना की जानकारी दी।

पुलिस जानकारी मुताबिक कुमाऊं मंडल विकास निगम के रोपवे स्थित अप्पूघर मल्लीताल में एक ज्वेलर्स की दुकान में युवक कारीगर का काम करता था। जिसके दो बच्चे है। वही घटना की जानकारी पर मृतक का छोटा भाई रोहित वर्मा, परिवार के लोग व पड़ोसी भी घटना स्थल पर पहुंचे। इधर घटना के बाद से मृतक की पत्नी व दो बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Slider

Nainital Suicide

रोपवे स्थित अप्पू घर में लटका मिला शव

फिलहाल मौके पर पहुंती पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार मल्लीताल चार्टनलाज पापुलर कंपाउंड निवासी 35 वर्षीय मोहित वर्मा पुत्र स्व. राम अवतार वर्मा यहां मल्लीताल बाजार में एक ज्वेलर्स की दुकान में कारीगर था। बुधवार की सुबह वह मार्निंग वाक में निकला था। जिसके बाद वह सुबह राहगीरों को मल्लीताल कुमाऊं मंडल विकास निगम के रोपवे स्थित अप्पू घर में लटकता दिखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें