नैनीताल-अब एसडीएम साहब की फेसबुक आईडी हुई हैक, परिचितों को भेजे ये मैसेज

नैनीताल-साइबर ठगी के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे है। आम आदमी से लेकर खास आदमी तक साइबर ठगी का शिकार बन रहे है। अब कोश्याकुटौली के एसडीएम विनोद कुमार की फेसबुक आईडी का क्लोन बनाकर ठगी करने की कोशिश की है। इससे पूर्व एसएसपी रहे सुनील कुमार मीणा, आईजी अजय रौतेला और कोतवाल की
 | 
नैनीताल-अब एसडीएम साहब की फेसबुक आईडी हुई हैक, परिचितों को भेजे ये मैसेज

नैनीताल-साइबर ठगी के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे है। आम आदमी से लेकर खास आदमी तक साइबर ठगी का शिकार बन रहे है। अब कोश्याकुटौली के एसडीएम विनोद कुमार की फेसबुक आईडी का क्लोन बनाकर ठगी करने की कोशिश की है। इससे पूर्व एसएसपी रहे सुनील कुमार मीणा, आईजी अजय रौतेला और कोतवाल की फेसबुक आईडी हैक की जा चुकी है। लेकिन पुलिस अभी तक इसका कोई तोड़ नहीं निकाल पायी।

बताया जा रहा है कि एसडीएम विनोद कुमार की फेसबुक आईडी का क्लोन बनाकर उनके परिचितों को मैसेंजर से संदेश भेजकर रुपये मांगे जा रहे थे। ऐसे में एसडीएम के परिचितों को गड़बड़ का अंदेशा हुआ तो उन्होंने मामले की जानकारी विनोद कुमार को दी। जांच में एसडीएम विनोद कुमार को पता चला कि उनकी फेसबुक आईडी का क्लोन बनाया गया है। एसडीएम ने कहा कि उन्होंने साइबर सेल में शिकायत कर दी है। साथ ही मित्रों से सावधान रहने की अपील की है।