नैनीताल- युवा पत्रकार हरीश चन्द्रा के निधन से शोक में डूबी सरोवर नगरी, इस बीमारी से थे ग्रस्त

नैनीताल में युवा पत्रकार हरीश चन्द्रा के निधन होने से यह पूरी सरोवर नगरी के लिए बेहद दुख का सामाचार है। जानकारी के अनुसार बुधवार को देर रात्रि हल्द्वानी के निजी चिकित्सालय में उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। बेहद मृदुभाषी, मिलनसार एवं दूसरों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले 40 वर्षीय
 | 
नैनीताल- युवा पत्रकार हरीश चन्द्रा के निधन से शोक में डूबी सरोवर नगरी, इस बीमारी से थे ग्रस्त

नैनीताल में युवा पत्रकार हरीश चन्द्रा के निधन होने से यह पूरी सरोवर नगरी के लिए बेहद दुख का सामाचार है। जानकारी के अनुसार बुधवार को देर रात्रि हल्द्वानी के निजी चिकित्सालय में उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। बेहद मृदुभाषी, मिलनसार एवं दूसरों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले 40 वर्षीय हरीश साधना न्यूज समेत अन्य पोर्टल के साथ नगर के स्थानीय ताल चैनल में कार्य करते थे। बताया गया है कि इधर करीब एक सप्ताह से वह बुखार आदि की समस्या से ग्रस्त थे। वह पिछले बृहस्पतिवार के दिन बीडी पांडे जिला चिकित्सालय स्वयं को दिखाने के लिए आये थे।

यहां वरिष्ठ फिजीशियन डाॅ. एमएस दुग्ताल ने स्वयं तत्काल उनके अल्ट्रासाउंड, शुगर आदि के टेस्ट कर तत्काल हल्द्वानी जाकर डायलिसिस कराने की सलाह दी थी।  इस पर अपराह्न तीन बजे अस्पताल से लौटकर वह शाम 6 बजे से पहले हल्द्वानी के निजी चिकित्सालय में भर्ती हुए थे। डाॅ. दुग्ताल ने बताया कि हरीश को 300 शुगर थी, लेकिन उन्हें इसका पता ही नहीं था। इस कारण उन्होंने कोई ऐहतियात भी नहीं बरती होगी। इस कारण उनकी दोनों किडनी खराब हो गई थी, और उन्हें आखिरी समय में इसका पता चला। इस कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका।

जिसके चलते सरोवर नगरी में पत्रकारों समेत बिभिन्न संगठनों ने दुःख व्यक्त किया। वह अपने पीछे पत्नी समेत छोटे छोटे बच्चों को रोता बिलखता छोड़ गये। यहाँ पाइन्स श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया । सभी लोगों ने गहरा दुःख व्यक्त कर परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए परमात्मा से प्रार्थना की, कि ईश्वर उनके परिवार को इस असमय दुःख को सहने की हिम्मत प्रदान करें। नैनीताल सरोवर नगरी में समस्त पत्रकारों ने दुःख व्यक्त कर 2 मिंट का मौन धारण कर अपनी श्रधांजलि अर्पित की।