नैनीताल- रोडवेज बस ने ट्रक को मारी टक्कर, ट्रक चालक की हालत गंभीर

बेरीपड़ाव के पास मंगलवार को एक दूग्ध संघ के ट्रक की रोडवेज के साथ भयानक टक्कर हुई जानकारी के अनुसार ट्रक में दूध था। जोकि ट्रक चालक द्वारा नैनीताल ले जाया जा रहा था। इसी बीच हल्द्वानी आ रही रोडवेज बस के साथ ट्रक संख्या यूके01सीए 0473 की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ट्रक
 | 
नैनीताल- रोडवेज बस ने ट्रक को मारी टक्कर, ट्रक चालक की हालत गंभीर

बेरीपड़ाव के पास मंगलवार को एक दूग्ध संघ के ट्रक की रोडवेज के साथ भयानक टक्कर हुई जानकारी के अनुसार ट्रक में दूध था। जोकि ट्रक चालक द्वारा नैनीताल ले जाया जा रहा था। इसी बीच हल्द्वानी आ रही रोडवेज बस के साथ ट्रक संख्या यूके01सीए 0473 की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद घायल ट्रक चालक को रोग वाहिनी की सहायता से हल्द्वानी के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया ट्रक चालक की हालत अत्यधिक गंभीर बताई जा रही है।

नैनीताल- रोडवेज बस ने ट्रक को मारी टक्कर, ट्रक चालक की हालत गंभीर

और बस में सवार दर्जन यात्री सुरक्षित है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में ट्रक चालक की कोई गलती नही थी बल्कि उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस चालक से अचानक ही अनियंत्रित हो गई। जिस कारण बस ने सामने से आ रहे ट्रक को अपना निशाना बना लिया और दोनो आपस में भिड़ गए दोनों के बीच में इतनी खतरनाख टक्कर हुई की ट्रक का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया इस हादसे के बाद बस चालक मौके पर ही फरार हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर आकार घायल ट्रक चालक को ट्रक से निकालकर अस्पताल के लिए रवाना कर दिया पुलिस के अनुसार ट्रक चालक का नाम कमल बिष्ट है चालक की उम्र 24 वर्ष है। घटना के बाद पुलिस ने दोनों वाहनों को सीज कर दिया है हादसे के बाद दूध को ले जाने के लिए दुग्ध संघ द्वारा मौके पर दूसरा कैंटर भेजा गया। ताकि पर्वतीय क्षेत्रों में दूध की पूर्ति हाक सके।