नैनीताल – अब ऐसे दूर होगी पीने के पानी की किल्लत ,जानिए डीएम धीराज गर्ब्याल का क्या है नया प्लान

नैनीताल – जल जीवन मिशन के अन्तर्गत जनपद के सभी घरों को शीघ्रता से गुणवत्तायुक्त एवं पीने योग्य पानी पहुॅचाना सुनिश्चित करें। यह निर्देश जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने जल जीवन मिशन के अन्तर्गत जल संस्थान एवं पेयजल निगम द्वारा जनपद में संचालित कार्यों एवं प्रस्तावित कार्यों की मंगलवार को कलैक्ट्रेट सभागार में गहनता से
 | 
नैनीताल – अब ऐसे दूर होगी पीने के पानी की किल्लत ,जानिए डीएम धीराज गर्ब्याल का क्या है नया प्लान

नैनीताल – जल जीवन मिशन के अन्तर्गत जनपद के सभी घरों को शीघ्रता से गुणवत्तायुक्त एवं पीने योग्य पानी पहुॅचाना सुनिश्चित करें। यह निर्देश जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने जल जीवन मिशन के अन्तर्गत जल संस्थान एवं पेयजल निगम द्वारा जनपद में संचालित कार्यों एवं प्रस्तावित कार्यों की मंगलवार को कलैक्ट्रेट सभागार में गहनता से समीक्षा करते हुए दिये।

हल्द्वानी – प्रेमिका के घर जाकर पूर्व छात्र नेता ने जहर खाकर की आत्महत्या , शहर में मचा हड़कंप

डीएम धीराज ने निर्देशित करते हुए कहा कि जल जीवन मिशन के तहत हर घर तक पानी पहुॅचाने के साथ-साथ जल संरक्षण एवं संचयन जैसी योजनाओं पर भी प्राथमिकता से कार्य किया जाये। उन्होंने योजना के अन्तर्गत चल रहे कार्यों में गुणवत्ता एवं समयबद्धता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को दिये। उन्होंने योजना के अन्तर्गत आंगनबाड़ी केन्द्रों तथा स्कूलों का कार्य मार्च माह के अन्त तक पूर्ण करने के निर्देश दिये।

देहरादून- PNB ने 12वीं पास युवाओं के लिए विभिन्न पदों पर निकाली भर्ती, मिलेगा इतना वेतन

उन्होंने योजना के अन्तर्गत 10 मार्च तक विलेज एक्शन प्लान तैयार कराने के निर्देश भी अधिकारियों को दिये। उन्होंने जनपद की सभी पंचायतों का जल जीवन मिशन के अन्तर्गत अलग खाता खुलवाने, ई-मेल आईडी, पंचायत निधि खाता सहित अन्य सभी विवरण उपलब्ध कराने के निर्देश जिला पंचायतराज अधिकारी को दिये। उन्होंने एमआईएस पोर्टल में डेटा अपलोड करने में तेजी लाने, विलेज एक्शन प्लान (वीएपी) में कनेक्शन संख्या तथा धनराशि विवरण का काॅलम जोड़ने के निर्देश दिये।