नैनीताल- गरमपानी क्षेत्र में विधायक संजीव आर्य ने किया मल्टीस्टोरी पार्किंग का शिलान्यास, स्थानियों को ऐसे पहुंचेगा लाभ

अल्मोडा हल्द्वानी हाईवे पर गरमपानी क्षेत्र में 2.51 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली मल्टीस्टोरी पार्किग का शिलान्यास विधायक संजीव आर्या ने भुमि पूजन के साथ किया। धर्माचार्यों ने विधिविधान से पूजा अर्चना करवाई। विधायक संजीव ने कहा की पार्किग निर्माण हो जाने से नगर को जाम से निजात मिलेगी साथ ही चालीस दुकानो
 | 
नैनीताल- गरमपानी क्षेत्र में विधायक संजीव आर्य ने किया मल्टीस्टोरी पार्किंग का शिलान्यास, स्थानियों को ऐसे पहुंचेगा लाभ

अल्मोडा हल्द्वानी हाईवे पर गरमपानी क्षेत्र में 2.51 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली मल्टीस्टोरी पार्किग का शिलान्यास विधायक संजीव आर्या ने भुमि पूजन के साथ किया। धर्माचार्यों ने विधिविधान से पूजा अर्चना करवाई। विधायक संजीव ने कहा की पार्किग निर्माण हो जाने से नगर को जाम से निजात मिलेगी साथ ही चालीस दुकानो का निर्माण हो जाने क्षेत्र के लोगो को रोजगार भी मिलेगा।

तीन बड़ी पेयजल योजना बनकर तैयार

अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष पीसी गोरखा ने गांव गांव हुए विकास कार्यो की जानकारी दी। बताया की तीन बडी़ पेयजल योजनाएं बनकर तैयार हो चुकी है। जिनका लाभ गांव के लोगो को जल्द मिलेगा। कहा कि नैनीताल विधानसभा में काफी तेजी से विकास कार्य हो रहा है। गांव-गांव सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। भाजपा मंडल प्रभारी दलिप सिंह बोहरा ने केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दे लाभ उठाने का आह्वान किया।