नैनीताल-विधायक नेगी को हाईकोर्ट से मिली राहत, अब इस दिन होगीं सुनवाई

नैनीताल – आज डीएनए सैम्पलिंग के लिए सीजेएम कोर्ट में पेशी के आदेश के खिलाफ विधायक महेश नेगी हाईकोर्ट पहुंच गए हैं। जिसके बाद कोर्ट ने निचली अदालत के आदेश पर फिलहाल रोक लगाते हुए सरकार व विपक्षियों को जवाब दाखिल करने के निर्देश दिए हैं। इस मामले में अगली सुनवाई 13 जनवरी को होगी।
 | 
नैनीताल-विधायक नेगी को हाईकोर्ट से मिली राहत, अब इस दिन होगीं सुनवाई

नैनीताल आज डीएनए सैम्पलिंग के लिए सीजेएम कोर्ट में पेशी के आदेश के खिलाफ विधायक महेश नेगी हाईकोर्ट पहुंच गए हैं। जिसके बाद कोर्ट ने निचली अदालत के आदेश पर फिलहाल रोक लगाते हुए सरकार व विपक्षियों को जवाब दाखिल करने के निर्देश दिए हैं। इस मामले में अगली सुनवाई 13 जनवरी को होगी।

बता दें कि पिछले दिनों आदेश के बाद विधायक नेगी निचली कोर्ट में हाजिर नहीं हुए थे। जिस पर विधायक नेगी ने अधिवक्ता के माध्यम से स्वयं को बीमार बताया था। 11 जनवरी को पीडि़ता की बेटी और विधायक दोनों को देहरादून सीजेएम कोर्ट बुलाया गया था। सीजेएम कोर्ट देहरादून ने विधायक को डीएनए सैम्पलिंग के लिए उपस्थित होने के आदेश दिए थे।

बता दें कि विधायक नेगी पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पीडि़त महिला का आरोप है कि विधायक ने कई शहरों में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया, जिससे एक बेटी भी पैदा हुई है। पीडि़ता का दावा है कि विधायक ही उसकी बेटी के जैविक पिता हैं। आज सुनवाई के बाद कोर्ट ने आदेश दिया है कि गुरुवार को 11 बजे डीएनए सैंपल के लिए मौजूद रहें। साथ ही विवेचना अधिकारी को निर्देशित किया कि महिला की पुत्री को भी सैंपलिंग के लिए लाएं। इसके अलावा दून अस्पताल की टीम को भी मौजूद रहने को कहा है।