नैनीताल-मतदाता सूची में दर्ज कराये अपना नाम, ये है अंतिम तिथि

नैनीताल- जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी सविन बंसल ने बताया है कि यदि आप अपना नाम मतदाता सूची में दर्ज कराना चाहते है तो अपने मतदान केन्द्र के बीएलओ के पास आवेदन कर सकते है। निर्वाचन आयोग ने लोगो से 15 दिसम्बर तक दावे-आपत्तियां देने को कहा है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय ने 16 नवम्बर को प्रारंभिक
 | 
नैनीताल-मतदाता सूची में दर्ज कराये अपना नाम, ये है अंतिम तिथि

नैनीताल- जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी सविन बंसल ने बताया है कि यदि आप अपना नाम मतदाता सूची में दर्ज कराना चाहते है तो अपने मतदान केन्द्र के बीएलओ के पास आवेदन कर सकते है। निर्वाचन आयोग ने लोगो से 15 दिसम्बर तक दावे-आपत्तियां देने को कहा है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय ने 16 नवम्बर को प्रारंभिक सूची जारी कर दावे-आपत्तियां मांगी है। डीएम बंसल ने बताया सभी बीएलओ को मतदान सूची मुहैया कराई गई है। लोगों इस सूची को देखकर अपना नाम जोडऩे, हटाने या फिर नाम, पत्ते समेत बाकी विवरण में सुधार के लिए आवेदन कर सकते है।

हल्द्वानी-जिले में शुरू हुआ गोल्डन कार्ड बनाने का काम, डीएम ने दिये ये निर्देश

इन आवेदनों पर निर्णय के बाद अतिंम सूची का प्रकाशन 15 जनवरी को होगा। नाम जोडऩे-हटाने या संशोधन के लिए विशेष अभियान भी चलेगा। अधिक जानकारी के लिए जिले के उपजिलाधिकारी, तहसीलदार या जिला निर्वाचन कार्यालय से सम्पर्क कर सकते है।