नैनीताल- झील में इस हाल में मिला सहारा इंडिया का एजेंट, पिता को पहचानने आये बेटों का हुआ बुरा हाल

एक बार नैनी झील में तैरती लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी मुताबिक ये लाश 25 मार्च से लापता एक व्यक्ति की है। लाश तल्लीताल थाना खेत्र के अंतरगत आने वाले पाषाण देवी के मंदिर पास झील से बरामद हुई है। पुलिस ने मामले में पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के
 | 
नैनीताल- झील में इस हाल में मिला सहारा इंडिया का एजेंट, पिता को पहचानने आये बेटों का हुआ बुरा हाल

एक बार नैनी झील में तैरती लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी मुताबिक ये लाश 25 मार्च से लापता एक व्यक्ति की है। लाश तल्लीताल थाना खेत्र के अंतरगत आने वाले पाषाण देवी के मंदिर पास झील से बरामद हुई है। पुलिस ने मामले में पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जानकारी के अनुसार हरिनगर निवासी खेमचंद्र का बेटा 47 वर्षीय हरीश चंद्र 25 मार्च को लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की और हारकर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

सहारा इंडिया में बतौर एजेंट करता था काम

पुलिस के मुताबिक हरीश चंद्र सहारा इंडिया में बतौर एजेंट काम करता था।इसके अलावा वह मोहल्लों की दुकानों में सामान सप्लाई करने का काम भी करता था। आज यानी शुक्रवार सुबह पुलिस को 112 नंबर के माध्यम से किसी ने सूचना दी कि पाषाण देवी मंदिर के समीप झील में शव दिखाई दे रहा है। सूचना पर एसओ विजय मेहता, एसआई दीपक बिष्ट व दलीप कुमार व कांस्टेबल शिवराज राणा समेत पुलिसकर्मी पहुंचे। नाव चालक की मदद से शव झील से बाहर निकाला। परिजनों को बुलाया तो उन्होंने शिनाख्त की। हरीशचंद्र की पत्नी व दो बेटे हैं। पिता की मौत के बाद बच्चों का रो-रोकर बुला हाल है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-टीपी नगर पुलिस ने पकड़े तीन और जमाती, 5 दिनों से छिपे थे टांडा जंगल में