नैनीताल-यहां जनेऊ संस्कार में गई युवती को जमकर पीटा, फिर दे डाली ऐसी धमकी

नैनीताल- यहां बेल क्षेत्र में जनेऊ संस्कार में किसी बात को लेकर ग्रामीणों में विवाद हो गया। देखते ही देखते कुछ लोगों ने एक युवती जमकर पीट दिया। जिसके बाद थाने पहुंची युवती की तहरीर पर तल्लीताल पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाने में तहरीर देते
 | 
नैनीताल-यहां जनेऊ संस्कार में गई युवती को जमकर पीटा, फिर दे डाली ऐसी धमकी

नैनीताल- यहां बेल क्षेत्र में जनेऊ संस्कार में किसी बात को लेकर ग्रामीणों में विवाद हो गया। देखते ही देखते कुछ लोगों ने एक युवती जमकर पीट दिया। जिसके बाद थाने पहुंची युवती की तहरीर पर तल्लीताल पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाने में तहरीर देते हुए बेल निवासी अंजू परगाई ने बताया कि बीते शुक्रवार को गांव में एक व्यक्ति के घर पर जनेऊ संस्कार समारोह आयोजित किया गया था। जहां गांव के लोगों के साथ अन्य जगहों के लोग भी शामिल हुए।

हल्द्वानी- पुश्तैनी मकान को वापस पाने की ऐसे लड़ाई लड़ रहा परिवार, नगर निगम पर लगायें ये आरोप
अचानक समारोह में किसी बात को लेकर कुछ ग्रामीणों ने हंगामा खड़ा कर दिया। जब उसने इसका विरोध किया तो तीन लोग गाली गलौच और अभद्रता पर उतारू हो गए और उसके साथ मारपीट कर दी। इसके बाद तीनों उसे जान से मारने की धमकी दीे। ग्रामीणों ने बीच बचाव कर तीनों को शांत करवाया। जिसके बाद थाने पहुंची युवती ने तीनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में एसओ विजय मेहता ने बताया कि तहरीर के आधार पर बेल निवासी प्रताप सिंह, करन सिंह व गंगा सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।