नैनीताल- DM NAINITAL की पत्नी की तस्वीर हो रही हैं viral, अस्पताल में पहुचकर किया हैरान करने वाला काम

Slider

नैनीताल-कुछ अधिकारी अपने काम से अपना नाम कमाते हैं। हाल ही में जिले में जिलाधिकारी का चार्ज संभाले डीएम सविन बंसल ने जिस तरह से अधिकारियों से काम लेना शुरू किया है। उनकी कार्यशैली की हर तरफ चर्चाए हो रही हैं। जिस तरह से उन्होंन अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम को लेकर सख्ती दिखाई है। उससे लंबे समय से सोये अधिकारी जागे है। हर विभाग अब एक्टिव मोड में नजर आ रहा है। उनके साथ ही पत्नी सुरभि बंसल ने भी आज नैनीताल जिले में अपनी अनोखी मिसाल पेश की। जिससे उनकी सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही हो रही है।

DM Bansal Wife nainital

Slider

आम आदमी की तरह पहुंची अस्पताल

डीएम सविन बंसल की पत्नी ने वीआईपी कल्चर को दर किनार करते हुए आम आदमी की तरह बीडी पाण्डेय अस्पताल की लाइन में करीब आधे घंटे लगकर अपने बच्चे को दिखाने के लिए पर्ची कटवायी। इस दौरान लोग भी उन्हें देखते रहे। जिले में नये होने के चलते लोग उन्हें पहचान भी नहीं पाये। जब आधे घंटे लाइन में लगने के बाद वह डॉक्टर के पास पहुंची तो डॉक्टर साहब सीट से गायब थे। बाद में सनप बंसल का चैकअप बाल रोग विशेषज्ञ द्वारा किया गया। इस दौरान जो लोग उन्हें पहचाने थे उन्होंने उनकी तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर ली। इसके बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

DM Bansal Wife Surbhi Bansal

आम आदमी की तरह लाइन में लगकर पर्ची कटवाना। उसके बाद डॉक्टर को दिखाने को लेकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे है। बता दें कि डीएम बंसल अपने अच्छी कार्यशैली के लिए जाने जाते है। इससे पहले भी वह अल्मोड़ा के जिलाधिकारी रह चुके है। जहां उनके कार्यों की चर्चा आज तक लोग करते है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें