नैनीताल हाईकोर्ट में इस दिन से होने जा रहा है शीतकालीन अवकाश, इन तारीखों पर ही होगी विशेष सुनवाई।

मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति राघवेंद्र सिंह चौहान की अनुमति के बाद मंगलवार को रजिस्ट्रार जनरल की ओर से आदेश जारी किए जा चुके हैं नैनीताल हाईकोर्ट में 18 जनवरी से 21 फरवरी तक शीतकालीन अवकाश रहेगा। इस दौरान सिर्फ आवश्यक मुकदमों की ही सुनवाई की जाएगी। इसके लिये संबंधित न्यायाधीशों द्वारा की जाने वाली सुनवाई की
 | 
नैनीताल हाईकोर्ट में  इस दिन से होने जा रहा है शीतकालीन अवकाश, इन तारीखों पर ही होगी विशेष सुनवाई।

मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति राघवेंद्र सिंह चौहान की अनुमति के बाद मंगलवार को रजिस्ट्रार जनरल की ओर से आदेश जारी किए जा चुके हैं नैनीताल हाईकोर्ट में 18 जनवरी से 21 फरवरी तक शीतकालीन अवकाश रहेगा। इस दौरान सिर्फ आवश्यक मुकदमों की ही सुनवाई की जाएगी। इसके लिये संबंधित न्यायाधीशों द्वारा की जाने वाली सुनवाई की तिथियां निर्धारित की जा चुकी हैं।

इन तारीखो पर होंगी सुनवाई
18 जनवरी से 24 जनवरी तक न्यायमूर्ति एनएस धानिक, 25 से 31 जनवरी तक न्यायमूर्ति शरद कुमार शर्मा, 1 से 7 फरवरी तक न्यायमूर्ति आरसी खुल्बे, 8 से 14 फरवरी तक न्यायमूर्ति आलोक वर्मा और 15 से 21 फरवरी तक न्यायमूर्ति रवींद्र मैठाणी आवश्यक मामलों की सुनवाई करेंगे। शीतकालीन अवकाश के दिनों में कोर्ट शनिवार, रविवार व राजपत्रित अवकाश को छोड़कर अन्य दिनों खुली रहेगी।