drishti haldwani

नैनीताल-नशे में धुत पति-पत्नी व साली का हंगामा, बीच सडक़ पर चीख-पुकार करते लगाये पुलिस पर छेड़छाड़ का आरोप

2352

नैनीताल-आये दिन पर्यटकों के साथ झगड़े की खबरें अब सरोवर नगरी नैनीताल में आम हो चुकी हैं लेकिन सोमवार की देर रात इसके विपरित हुआ। दिल्ली से घूमने आये पर्यटकों ने शराब के नशे मेंं यहा हंगामा कर दिया। जिसके बाद सूचना पर नैनीताल पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच युवतियों ने पुलिस पर भी छेड़छाड़ और अभद्र व्यवार का आरोप लगा दिया। देर रात बीच रोड में हंगामे से लोग जाग गये। इससे अपने परिवार के साथ घूमने निकले एक स्थानीय निवासी ने भी पयर्टकों के खिलाफ तहरीर दे दी। देर रात पुलिस ने नशे में धुत पर्यटकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया।

iimt haldwani

Nainital Paryatak

टिहरी- इस छोटी- सी गलती से हुई गर्भवती महिला और दो बच्चों की मौत, सास-ससुर की हालत भी गंभीर

कार खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि मल्लीताल कोतवाली के समीप पर्यटकों की कार खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस बीच नशे में चूर पर्यटकों ने कुछ स्थानीय लोगों के साथ देर रात अभद्रता कर दी। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हंगामे में महिलाओं के शामिल होने से पुलिस ने महिला पुलिस को भी बुला लिया। मौके पर दो युवतियों और एक युवक को हिरासत में लिया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पर्यटक अपनी फैंसी नम्बर प्लेट की कार हौंडा सिटी डीएल11सीए8232 में जोर से म्यूजिक लगाकर हंगामा कर रहे थे। स्थानीय लोगों ने उनसे ऐसा करने से मना किया तो नशे में चूर महिला और युवक उनसे भीड़ गये।

Police Nainital

तीनों खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस बीच भीड़ ने उन्हें पुलिस हवाले कर दिया। लेकिन पर्यटक नहीं माने उन्होंने उल्टा पुलिस पर छेड़छाड़ और अभ्रद व्यवहार का आरोप लगाकर सोशल मीडिया में डालने की धमकी दे दी। इस बीच पुलिस उन्हें कोतवाली ले आयी वहां भी उन्होंने हंगामा कर दिया। पुलिस ने दिल्ली निवासी अमनदीप और दो युवतियों का मेडिकल बीडी पाण्ेडय अस्पताल में कराया जहंा युवक और युवती नशे में पाये गये। जिसके बाद तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है। इस बीच परिवार सहित टहलने निकले एक परेशान स्थानीय निवासी उमेश गडिय़ा ने भी पुलिस से कार्यवाही के लिए तहरीर दी है।