नैनीताल-जिला सूचना कार्यालय में हर्षोल्लास से मनाया गणतंत्र दिवस, पत्रकारों से की ये खास अपील

नैनीताल-72वॉ गणतंत्र दिवस जिला सूचना कार्यालय में पूर्ण हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। सूचना कार्यालय में उप निदेशक सूचना कुमाऊॅ योगेश मिश्रा तथा पत्रकार बन्धुओं द्वारा सामुहिक रूप से ध्वजारोहण किया तथा राष्ट्र ध्वज को सलामी भी दी। मिश्रा के साथ मीडिया बंधुओं ने संविधान की शपथ भी ली। इस अवसर पर शहीदों को श्रद्धासुमन
 | 
नैनीताल-जिला सूचना कार्यालय में हर्षोल्लास से मनाया गणतंत्र दिवस, पत्रकारों से की ये खास अपील

नैनीताल-72वॉ गणतंत्र दिवस जिला सूचना कार्यालय में पूर्ण हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। सूचना कार्यालय में उप निदेशक सूचना कुमाऊॅ योगेश मिश्रा तथा पत्रकार बन्धुओं द्वारा सामुहिक रूप से ध्वजारोहण किया तथा राष्ट्र ध्वज को सलामी भी दी। मिश्रा के साथ मीडिया बंधुओं ने संविधान की शपथ भी ली। इस अवसर पर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए उप निदेशक मिश्रा ने कहा कि हमारा देश धर्म निरपेक्ष देश है, जहॉ धर्म की आजादी के साथ ही विकास की पूर्ण स्वतंत्रता है। उन्होंने कहा कि देश की आजादी को हासिल करने में तत्कालीन पत्रकारों, अखबार नवीसों, कवियों, लेखकों, गीतकारों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

हरिद्वार- 27 फरवरी से होगीं कुंभ मेले की शुरूआत, अधिसूचना को लेकर आयी बड़ी जानकारी

वहीं आजाद देश को विकास की धारा में निरन्तर आगे बढ़ाने में पत्रकारों एवं मीडिया की भूमिका आज भी सर्व मान्य है। उन्होंने पत्रकार बन्धुओं से अपील की कि वे अपने दायित्वों का निर्वहन रचनात्मक एवं स्वस्थय पत्रकारिता के माध्यम से निरन्तर करते रहें। इस अवसर पर उन्होंने सभी पत्रकार बन्धुओं को शुभकामनाऐं भी दी। इस कार्यक्रम में पत्रकार चन्द्रेक बिष्ट, दामोदर लोहनी, प्रशान्त दीक्षित, भूपेन्द्र सिंह रौतेला, नवीन जोशी, अफजल फौजी, अजमल, नवीन तिवारी, तेज सिंह, संदीप कुमार, विनोद कुमार के अलावा, सूचना विभाग के मोहन चन्द्र फुलारा, प्रकाश पाण्डे, सुधीर कुमार, दिवान बिष्ट, पवन नेगी, उमेद सिंह जीना, नीलम राज सहायक अध्यापिका टीकरी देहरादून सहित आदि मौजूद थे।