नैनीताल- बंद घर से आई महिला की चीखने की आवाज़, नजारा देख पड़ोसियों के पैरों से खिसकी जमीन

नैनीताल – नैनीताल मल्लीताल अयारपाटा क्षेत्र में मंगलवार दोपहर एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आते ही पूरे इलाके मे सनसनी मच गई । आप को बता दे कि महिला के गले में कुछ चोट के निशान मिले हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव को पंचनामे के लिए
 | 
नैनीताल- बंद घर से आई महिला की चीखने की आवाज़, नजारा देख पड़ोसियों के पैरों से खिसकी जमीन

नैनीताल – नैनीताल मल्लीताल अयारपाटा क्षेत्र में मंगलवार दोपहर एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आते ही पूरे इलाके मे सनसनी मच गई । आप  को बता दे कि  महिला के गले में कुछ चोट के निशान मिले हैं। सूचना मिलने पर पहुंची  पुलिस के द्वारा शव को  पंचनामे के लिए भेज दिया गया है।

वही अपको ये भी बात दे कि महिला की शादी हुए के  चार साल ही हो रहे है जिसको लेकर मजिस्ट्रेट के द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। उधर, महिला के मायके वालों के द्वारा उसके पति पर दहेज के लिए उत्पीड़न करने तथा उसकी मौत के लिए जिम्मेदार बताते हुए आरोप लगाया है।

हल्द्वानी- चैकिंग के दौरान पुलिस के हाथ लगा चांदी का खजाना, यहां घड़े में मिले…..

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलतः भीमताल की निवासी 28 वर्षीय विवाहिता अंशु शर्मा की शादी अयारपाटा निवासी दीप शर्मा से 2017 में यानी चार वर्ष पूर्व हुई थी। दोनों की करीब 2 साल की बेटी भी है। वह पति व सास के साथ अयारपाटा क्षेत्र में रहती थीं। इधर मंगलवार लगभग ग्यारह बजे उनके घर से किसी के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी उनके घर पर पहुंचे। वहां अंशु बिस्तर पर पड़ी हुई थी। उन्हें मूर्छित समझकर बीडी पांडे जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक एवं पुलिस मृतका के गले में चोट के निशानों को देखते हुए आत्महत्या या हत्या में उलझ गए हैं। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग पायेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है ।