नैनीताल – भाई को की वीडियो कॉल और झील में कूद पड़ा युवक , हुई मौत

नैनीताल में घूमने आये एक युवक ने नैनी झील में छलांग लगाकर खुदकुशी कर डाली।इस घटना के बारे में उसने अपने भाई को वीडियो कॉल करके बताया फिर उसने झील में कूद लगा दी ,आज सुबह उसकी लाश बरामद कर ली गई है। पुलिस ने शव झील से निकालने के बाद पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम
 | 
नैनीताल – भाई को की वीडियो कॉल और झील में कूद पड़ा युवक , हुई मौत

नैनीताल में घूमने आये एक युवक ने नैनी झील में छलांग लगाकर खुदकुशी कर डाली।इस घटना के बारे में उसने अपने भाई को वीडियो कॉल करके बताया फिर उसने झील में कूद लगा दी ,आज सुबह उसकी लाश बरामद कर ली गई है। पुलिस ने शव झील से निकालने के बाद पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के कुदरकी कस्बा निवासी मो उमर पुत्र तौकीर अहम के रूप में हुई है जो कल शाम को मुरादाबाद से नैनीताल घूमने निकला। रात करीब सवा नौ बजे उसने झील किनारे से अपने भाई आमिर को विडियोकॉल कर कहा कि वह झील में आत्महत्या करने जा रहा है। आनन फानन में घरवाले रात करीब 12:30 बजे आमिर के साथ ही हाफिज, मुजाहिर आदि स्वजन नैनीताल पहुंचे और पुलिस को इत्तला दी।

शुक्रवार सुबह स्वजनों के साथ ही पुलिस ने उसकी तलाश की तो तल्लीताल रिक्शा स्टैंड के सामने दर्शनघर पार्क के समीप झील में उसका शव मिल गया।एसआइ दीपक बिष्ट समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने रात में झील किनारे देखा मगर कुछ पता नहीं चला।