नैनीताल- लॉकडाउन नहीं सेलिब्रेशन है जरुरी, पढ़े हल्द्वानी के इस युवक ने प्रशासन को कैसे दिखाया ढेंगा

लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाते बीते रोज हल्द्वानी के कुछ लोग नैनीताल बर्थडे मनाने पहुंच गए। मामले की सूचना स्थानिय सभासद मनोज शाह ने पुलिस को दी, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली तो सभी ने सुबह वापस चले जाने की बात कही। इस पर पुलिस मौके से वापस लौट आई। लेकिन रविवार को भी जब ये लोग वापस नहीं लौटे तो पुलिस ने अपनी टीम के साथ पहुंचकर सबका पांच हजार का चालान किया।

3 गाड़ियों में पहुंचे 10 लोग

जानकारी मुताबिक हल्द्वानी के शक्तिपुरम नवाबी रोड निवासी शशांक बंसल पुत्र शिव कुमार बंसल अपने परिवार और साथियों के साथ शनिवार को बर्थडे सेलिब्रेट करने नैनीताल के अयारपाटा क्षेत्र स्थित गुलाटी हाउस पहुंचा। बता दें इन दिनों लॉकडाउन के कारण 4 बजे के बाद लोगो को अपने घरों से बाहर निकलने की अनुमति नई है, एक स्थान से दूसरें स्थान जाने में लोगो को तमाम मशक्कत करनी पड़ रही है। ऐसे में हल्द्वानी के 10 लोगो का कोरोना लॉकडाउन के की बीच नैनीताल पहुंचना कही न कही प्रशासन को चुनौती देना है।

Slider

nainital news

इन लोगो के नैनीताल पुहंचने की सूचना क्षेत्रीय सभासद ने पुलिस को दी जिसपर कार्यवाई करते हुए पुलिस ने सभी का 5 हजार का चालान किया। इस पर युवक और महिला विरोध करने थाने आ धमके, जिसपर पुलिस ने सभी को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन और कानूनी कार्यवाई करने की बात कहते हुए थाने से वापस खदेड़ा।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें