नैनीताल- कॉलगर्ल के साथ रंगरलिया मनाने के लिए मिलाया फोन, फिर हुआ कुछ ऐसा कि भागे-भागे थाने पहुंचा छात्र

नैनीताल में पेपर देने आये सितारगंज के छात्र को कॉलगर्ल के चक्कर में हजारों का चूना लग गया। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित छात्र ने थाने पहुंचकर पुलिस से ठगी की शिकायत की। पुलिस जानकारी मुताबिक किच्छा निवासी छात्र सोमवार को परीक्षा देने के लिए नैनीताल आया था। इसी दौरान उसने इंटरनेट पर
 | 
नैनीताल- कॉलगर्ल के साथ रंगरलिया मनाने के लिए मिलाया फोन, फिर हुआ कुछ ऐसा कि भागे-भागे थाने पहुंचा छात्र

नैनीताल में पेपर देने आये सितारगंज के छात्र को कॉलगर्ल के चक्कर में हजारों का चूना लग गया। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित छात्र ने थाने पहुंचकर पुलिस से ठगी की शिकायत की। पुलिस जानकारी मुताबिक किच्छा निवासी छात्र सोमवार को परीक्षा देने के लिए नैनीताल आया था। इसी दौरान उसने इंटरनेट पर मिले एक फोन नंबर पर बात की। बातों ही बातों में छात्र ने कॉलगर्ल की मांग कर डाली। इसके बाद छात्र से ठग ने रुपये मांगे, जिसपर छात्र ने पहली बार में एक हजार रुपये, फिर चार हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए।

सिक्योरिटी तो कभी कोडिंग चार्ज के नाम पर ठगे हजारों

इसके बाद फिर से छात्र को कॉल कर 10 हजार कोडिंग चार्ज और 10 हजार रुपये सिक्योरिटी जमा करने को कहा गया। साथ ही बोला कि ये पैसे कॉलगर्ल कमरे में आकर वापस कर देगी। इसके बाद छात्र ने 20 हजार रुपये भी ट्रांसफर कर दिए। बाद में छात्र से पुलिस सेफ्टी के नाम पर 10 हजार रुपये की मांग की गई। जिसे देने से इंकार करते हुए छात्र ने अपने 27 हजार वापस देने को कहा। इसके बाद ठग ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया। ठगी का एहसास होने पर पीड़ित छात्र कोतवाली में पुलिस से कार्रवाई की मांग की। इधर छात्र की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।