नैनीताल-शादी के 10 माह बाद नवविवाहिता ने मौत को लगाया गले, फोन पर पति की ये बात लगी नागवार

Slider

नैनीताल-आये दिन आत्महत्याओं के मामले सामने आ रहे है। ऐसे में आज फिर एक नवविवाहिता ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मामला नैनीताल के घुघुसिंगड़ी क्षेत्र का है। फोन पर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया तो नवविवाहिता ने जहर खा लिया। आनन-फानन में परिजन उपचार के लिए उसे बीडी पाण्डे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने तहसीलदार की मौजूदगी में पंचनामे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

suicide

Slider

क्या आप कमर के दर्द से परेशान है, तो आजमाये डा.एनसी पाण्डेय के ये होम्योपैथिक उपाय

बताया जा रहा है कि महिला लाकडाउन के बाद से अपने मायके में रह रही थी। करीब 10 माह पहले ही उसका विवाह हुआ था। मायके पक्ष का आरोप है कि ससुराली और पति शादी के बाद से ही उससे मारपीट और गाली-गलौच करते थे। घुघुसिगड़ी निवासी 22 साल की पूजा बिष्ट पुत्री गोधन सिंह बिष्ट का विवाह 10 माह पहले धनपुर कालाढूंगी निवासी नरेश बिष्ट से हुआ था। नरेश हिमांचल स्थित एक कंपनी में कार्यरत है। लाकडाउन के दौरान पूजा की मां की तबियत खराब हुई तो देखभाल के लिए वह मायके आ गई।

मुंबई-राजभवन में 16 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, राज्यपाल कोश्यारी की भी हो सकती है कोविड जांच

शनिवार को पूजा अपने पति से फोन पर बात कर रही थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान पति ने उससे और उसके मायके पक्ष को लेकर गालीगलौच कर दी। जिससे अवसाद में आकर पूजा ने घर पर रखा जहर गटक लिया। आनन-फानन में परिजनों ने उसे बीडी पाण्डे अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हा गई। नवविवाहिता के पिता का आरोप है कि ससुराल पक्ष और पति उससे अक्सर मारपीट करता था। जिससे उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया। सूचना पर पुलिस और तहसीलदार भगवान सिंह चौहान ने अस्पताल पहुँच परिजनों से पूछताछ की। महिला के ससुराल पक्ष के लोगों को घटना की सूचना दे दी है। मामले में फिलहाल कोई शिकायत प्राप्त नही हुई है।

हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष ने की अधिकारियों से वार्ता, ढेर होगा आदमखोर, परिजनों को ऐसे बधाया ढाढ़स

उत्तराखंड की बड़ी खबरें