नैनीताल- बेरहम मां की देखिए करतूत, ऐसे छोड़ दिया जिगर का टुकड़ा

एक तरफ सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का अभियान चला रही है, तो दूसरी ओर इतनी क्रूरता कि आपका दिल भी दहल जाए। मां की ममता को शर्मशार कर देने वाली ऐसी खबर नैनीताल से सामने आई है। कि आज सुबह एक र्निदयी मां ने अपनी नवजात बच्ची को बिना कपड़ों के नाले में छोडक़र
 | 
नैनीताल- बेरहम मां की देखिए करतूत, ऐसे छोड़ दिया जिगर का टुकड़ा

एक तरफ सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का अभियान चला रही है, तो दूसरी ओर इतनी क्रूरता कि आपका दिल भी दहल जाए। मां की ममता को शर्मशार कर देने वाली ऐसी खबर नैनीताल से सामने आई है। कि आज सुबह एक र्निदयी मां ने अपनी नवजात बच्ची को बिना कपड़ों के नाले में छोडक़र चली गई। लोगों की नजर जब नवजात पर पड़ी तो लोग अचंभित रह गए। लोग उस मां को कोसते नजर आए जो इस कृत्य को अंजाम देकर लापता हो गई। ममता को कलंकित करने वाली इस घटना से हर किसी का कलेजा पिघल गया।

नैनीताल- बेरहम मां की देखिए करतूत, ऐसे छोड़ दिया जिगर का टुकड़ा

जब राहगीरों की पड़ी नजर

मामला नैनीताल का है जहां एक नवजात बच्ची जिसने अभी तक दुनिया भी नहीं देखी एक बेहरम मां ने उसे 7 नंबर क्षेत्र के नाले में कड़ाके की ठंड के बीच  बिना कपड़ों के छोडक़र चली गई। सुबह सात बजे जब नवजात बच्ची की रोने की आवाज लोगों के कानों में पड़ी तो, वे करीब जा पहुंचे देखा कि एक नवजात बच्ची बिना कपड़ों के कड़ाके की ठंड के बीच रो रही है, जिसे देख लोग अचंभित रह गए। लोगों का दिल सहम गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। और बच्ची को लोगों ने बीडी अस्पताल में भर्ती करवा दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है।