देहरादून- सोनी टीवी के इस मशहूर डांस शो में छाया देवभूमी का अक्षित, अपने डांस से जीता सबका दिल

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: देवभूमी के अक्षित भंडारी ने सोनी टीवी के शो सुपर डांसर चैप्टर तीन में टॉप सात में जगह बना ली है। राजधानी दून के प्रेमनगर के बड़ोवाला निवासी अक्षित(11) के पिता राजन भंडारी पेशे से ई-रिक्शा चालक हैं। कक्षा छह में पढ़ने वाले अक्षित ने मुंबई में अपने डांस से दर्शकों
 | 
देहरादून- सोनी टीवी के इस मशहूर डांस शो में छाया देवभूमी का अक्षित, अपने डांस से जीता सबका दिल

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: देवभूमी के अक्षित भंडारी ने सोनी टीवी के शो सुपर डांसर चैप्टर तीन में टॉप सात में जगह बना ली है। राजधानी दून के प्रेमनगर के बड़ोवाला निवासी अक्षित(11) के पिता राजन भंडारी पेशे से ई-रिक्शा चालक हैं। कक्षा छह में पढ़ने वाले अक्षित ने मुंबई में अपने डांस से दर्शकों में अपनी पहचान बना ली है। शो के निर्णायक अनुराग बासु, गीता और शिल्पा शेट्टी भी उनके स्टाइल को पसंद करते हैं। पिछले तीन साल से अक्षित प्रेमनगर स्थित एक डांस ऐकेडमी से ट्रेनिंग ले रहे हैं। अक्षित के पिता ने बताया कि उसे बचपन से ही डांस का शौक था और उन्होंने उसका पूरा साथ दिया। बताया कि जल्द ही टॉप-5 के लिए वोटिंग शुरू होने वाली है। उन्होंने सभी से अक्षय को वोट कर अपना प्यार देने की अपील की है। इससे पहले दून के ही आकाश थापा ने इसी शो के सीजन टू में टॉप 4 में जगह बनाई थी।

देहरादून- सोनी टीवी के इस मशहूर डांस शो में छाया देवभूमी का अक्षित, अपने डांस से जीता सबका दिल

बड़े पर्दे पर बैक टू बैक दिखेगा दून का दम

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ का ट्रेलर जारी हो गया है। वहीं दक्षिण के सुपरस्टार महेश बाबू की दक्षिण भारतीय फिल्म ‘महर्षि’ और शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का भी टीजर जारी हो गया है। इसे यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रह है। खास बात ये है कि इन फिल्मों की शूटिंग दून और मसूरी की लोकेशंस पर हुई है। जिसे लेकर दून के दर्शकों में भी उत्साह बना हुआ है। बता दें कि बीते सालों में बॉलीवुड से लेकर साउथ का रुख दून की ओर काफी बढ़ा है। यहां कई फिल्मों की शूटिंग भी हुई है। महर्षि के टीजर में महेश बाबू एफआरआइ भवन में भागते हुए नजर आ रहे हैं। यह फिल्म नौ मई को रिलीज होगी।