मुजफ्फरनगर: मंत्री संजीव बालियान की मौजूदगी में भिड़े किसान और भाजपाई, जयंत चौधरी ने निशाना साधा

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मुजफ्फरनगर किसानों और भाजपा नेताओं में झड़प हो गई। दो गुटों में हुई मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के वक्त केंद्रीय राज्यमंत्री डॉक्टर संजीव बालियान भी मौजूद थे। राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने इस घटना की तस्वीरें शेयर
 | 
मुजफ्फरनगर: मंत्री संजीव बालियान की मौजूदगी में भिड़े किसान और भाजपाई, जयंत चौधरी ने निशाना साधा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मुजफ्फरनगर किसानों और भाजपा नेताओं में झड़प हो गई। दो गुटों में हुई मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के वक्त केंद्रीय राज्यमंत्री डॉक्टर संजीव बालियान भी मौजूद थे। राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने इस घटना की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कहा कि कई किसानों को चोट आई है। सरकार किसानों की पक्ष की बात न करे लेकिन उनकी इज्जत तो करे।

मुजफ्फरनगर के शोरम गांव में भाजपा के मंत्री संजीव बालियान के समर्थकों और ग्रामीणों के बीच जमकर मारपीट हुई। मामला उस वक्त का है, जब बालियान का काफिला एक तेरहवीं कार्यक्रम में पहुंचा था। तभी जय जवान-जय किसान और भाजपा विरोधी नारे लगने लगे। जानकारी के मुताबिक, दोनों ओर से हुई पत्थरबाजी और मारपीट में दर्जनों लोग घायल हो गए। ग्रामीणों का आरोप है कि भाजपा सांसद के साथ आए युवकों ने लाठी-डंडों से गांव के युवकों को मारा। जब जान बचाकर युवक एक घर में घुसे, तो उन्होंने घर का गेट तोड़ दिया और घर में मौजूद महिलाओं के साथ अभद्रता की।

इसके बाद गांव में ऐतिहासिक चौपाल पर पंचायत लगाई गई। इस दौरान लोगों ने घटना के खिलाफ विरोध दर्ज कराया। पंचायत के बाद ग्रामीण शाहपुर थाने पहुंचे। उन्होंने बालियान और उनके समर्थकों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव भी किया। मौके पर RLD के समर्थक और सैकड़ों ग्रामीण मौजूद हैं।