मसूरी में यूपी के पर्यटकों की कार खाई में समाई, चार की मौके पर मौत, पांच घायल

मसूरी-पहाड़ों में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। देवभूमि में लगातार हादसे हो रहे है। साल दर साल सडक़ हादसों में इजाफा होता जा रहा है। पिछले साल सैकड़ों लोगों ने सडक़ हादसों में जान गंवाई थी। इस साल के शुरूआत से हादसे शुरू हुए और लगातार बढ़ते जा रहे है। आज एक
 | 
मसूरी में यूपी के पर्यटकों की कार खाई में समाई, चार की मौके पर मौत, पांच घायल

मसूरी-पहाड़ों में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। देवभूमि में लगातार हादसे हो रहे है। साल दर साल सडक़ हादसों में इजाफा होता जा रहा है। पिछले साल सैकड़ों लोगों ने सडक़ हादसों में जान गंवाई थी। इस साल के शुरूआत से हादसे शुरू हुए और लगातार बढ़ते जा रहे है। आज एक और हादसा मसूरी में देखने को मिला है। जहां चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मसूरी-कैंपटी हाईवे में एक कार खाई में गिर गई। जिसमें सवार चार पर्यटकों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि सभी पर्यटक उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

मसूरी में यूपी के पर्यटकों की कार खाई में समाई, चार की मौके पर मौत, पांच घायल

मरने वालों में दो महिलाएं, एक पुरुष और बच्ची शामिल

पुलिस ने बताया कि आज दोपहर करीब 12 बजे के आसपास यूपी के पर्यटकों की कार यूपी 21 बीएस 1021 से कैंपटी फाल से वापस मसूरी आ रहे थे। इसी दौरान मसूरी-कैंपटी हाईवे पर वाइल्‍ड फ्लावर होटल के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस दौरान हादसे में चार पर्यटकों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गये। मरने वालों में दो महिलाए, एक पुरूष और एक बच्‍ची शामिल है। सूचना पर पुलिस प्रशासन की टीम और स्‍थानीय लोग मौके पर पहुंचे। घायलों को खाई से निकाला गया और अस्‍पताल में भर्ती कराया है। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है। राहगीरों की माने तो चालक मोड़ काट नहीं पाया और सीधे खाई में जा गिरा।