मसूरी-फिर देवभूमि में फिर हुआ हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी कार एक की मौत, तीन घायल

मसूरी-यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि उत्तराखंड में हादसे कम होने का का नाम नहीं ले रहे है। पिछले साल 2018 में सबसे ज्यादा सडक़ हादसे हुए जिसमें सैकड़ों लोगों ने अपनी जान गंवाई। नया साल शुरू होते ही हादसों का सफर फिर जारी है। आज मसूरी देहरादून हाईवे के किंगकरेंग-लाइब्रेरी रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट
 | 
मसूरी-फिर देवभूमि में फिर हुआ हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी कार एक की मौत, तीन घायल

मसूरी-यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि उत्तराखंड में हादसे कम होने का का नाम नहीं ले रहे है। पिछले साल 2018 में सबसे ज्यादा सडक़ हादसे हुए जिसमें सैकड़ों लोगों ने अपनी जान गंवाई। नया साल शुरू होते ही हादसों का सफर फिर जारी है। आज मसूरी देहरादून हाईवे के किंगकरेंग-लाइब्रेरी रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है।

मसूरी-फिर देवभूमि में फिर हुआ हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी कार एक की मौत, तीन घायल

बिहार का रहने वाला है मृतक छात्र

आज सुबह एक फॉच्र्यूनर कार से चार लोग देहरादून से मसूरी आ रहे थे। इसी दौरान अचानक मसूरी देहरादून हाईवे के किंगकरेंग-लाइब्रेरी रोड पर आइटीबीपी गेट के सामने कार अनियंत्रित होकर पलट गई। किसी ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। इस दौरान कई स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गये। लोगों ने चारों को कार से बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सेंट मेरी हॉस्पिटल लाया गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्‍टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि मृतक पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी देहरादून का स्टूडेंट बताया जा रहा है, जो बिहार का रहने वाला था।