मसूरी-जब अचानक चायवाले की दुकान पर पहुंच गये अनुपम खेर, पूछने लगे उसके हाल

मसूरी-इन दिनों मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म की शूटिंग देहरादून के राजपुर रोड स्थित जाखन में चल रही है। मसूरी में अभिनेता अनुपम खेर ने मॉर्निंग वॉक के दौरान एक चायवाले से बात की। उन्होंने उसका हाल जाना। अभिनेता अनुपम खेर सुबह टहलने के लिए हैप्पी वैली रोड से होते हुए एलबीएस तक गए। रास्ते में
 | 
मसूरी-जब अचानक चायवाले की दुकान पर पहुंच गये अनुपम खेर, पूछने लगे उसके हाल

मसूरी-इन दिनों मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म की शूटिंग देहरादून के राजपुर रोड स्थित जाखन में चल रही है। मसूरी में अभिनेता अनुपम खेर ने मॉर्निंग वॉक के दौरान एक चायवाले से बात की। उन्‍होंने उसका हाल जाना। अभिनेता अनुपम खेर सुबह टहलने के लिए हैप्‍पी वैली रोड से होते हुए एलबीएस तक गए। रास्‍ते में वह एक चायवाले हर्षमणि सेमवाल की दुकान पर रुके। इस दौरान अनुपम खेर ने चायवाले से बातचीत की। उन्‍होंने पूछा की वह दुकान कब से चला रहे हैं। चायवाले हर्षमणि ने कहा कि पहले उनके पिताजी ये दुकान चलाते थे और वह करीब 30 साल से दुकान चला रहा है।

हल्द्वानी-पुलिस ने दबोचा स्मैक तस्कर, यहां से लाता था स्मैक

खेर ने जब चायवाले से पूछा की कैसा चल रहा है। इस पर हर्षमणि ने कहा कि गुजारा चल जाता है। बस ऊपर वाले का आशीर्वाद है। इस पर अनुपम खेर ने कहा यह देवभूमि है यहां पर ऊपर वाले का आशीर्वाद रहता ही है। उन्‍होंने उसे शुभकामनाएं दी और वहां से चले गए। अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों मसूरी में हैं। वह करीब दो हफ्ते तक शूटिंग में व्यस्त रहेंगे। इस फिल्म के दून, मसूरी, ऋषिकेश और हरिद्वार में कई दृश्य फिल्माए जाएंगे।