मसूरी-खाई में गिरी दिल्ली के पर्यटकों की कार, तीन की मौत नहीं हो पायी शिनाख्त

मसूरी-न्यूज टुडे नेटवर्क- देवभूमि में सडक़ हादसे कम होने का नाम नहीं दे रहे है। पिछले साल से शुरू हुए हादसों ने नये साल में भी अपना क्रम जारी रखा। पिछले सप्ताह ही एक कार खाई गिरी थी जिसमें एक युवक की मौत हुई थी। वहीं कल कुमाऊं में एक बस हादसे में ड्राइवर की
 | 
मसूरी-खाई में गिरी दिल्ली के पर्यटकों की कार, तीन की मौत नहीं हो पायी शिनाख्त

मसूरी-न्यूज टुडे नेटवर्क- देवभूमि में सडक़ हादसे कम होने का नाम नहीं दे रहे है। पिछले साल से शुरू हुए हादसों ने नये साल में भी अपना क्रम जारी रखा। पिछले सप्ताह ही एक कार खाई गिरी थी जिसमें एक युवक की मौत हुई थी। वहीं कल कुमाऊं में एक बस हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई। इसके अलावा कई जगहों में दुघर्टनाएं हुई। आज सुबह फिर एक और बड़ा हादसा हो गया। मसूरी घूमने आये पर्यटकों की कार खाई में जा गिरी और तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल शवों की शिनाख्त नहीं हो पायी है।

मसूरी-खाई में गिरी दिल्ली के पर्यटकों की कार, तीन की मौत नहीं हो पायी शिनाख्त

सुवखोली के पास हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि आज सुबह मसूरी-धनोल्टी मोटर मार्ग पर सुवखोली से दो किमी आगे तम्बूधार नामक स्थान पर दिल्‍ली से आये पर्यटकों की कार डीएल 2सी एडब्‍ल्‍यू 8734 खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों ने अस्‍पताल में भर्ती कराया। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस और फायर सर्विस के जवान मौके पर पहुंचे और घायल को अस्‍पताल मे भर्ती कराया। अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पायी। मृतक और घायल दिल्‍ली निवासी बताए जा रहे हैं।