मसूरी- तडक़े खाई में समाई कार, पांच लोगों की हालत गंभीर

Mansoori Adcident News- आज सुबह उत्तराखंड में फिर एक सडक़ हादसा हो गया। पिछले साल भी हादसों से नये साल की शुरूआत हुई थी। साले के जाते-जाते कई लोग काल के मुंह में समा गये। नये साल में फिर हादसे जारी है। आज तडक़े मसूरी में एक कार हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि
 | 
मसूरी- तडक़े खाई में समाई कार, पांच लोगों की हालत गंभीर

Mansoori Adcident News- आज सुबह उत्तराखंड में फिर एक सडक़ हादसा हो गया। पिछले साल भी हादसों से नये साल की शुरूआत हुई थी। साले के जाते-जाते कई लोग काल के मुंह में समा गये। नये साल में फिर हादसे जारी है। आज तडक़े मसूरी में एक कार हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि यह हादसा करीब तीन बजे हुआ। जिमसें सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके के लिए रवाना हुई। रेस्क्यू के बाद घायलों को खाई से निकाला गया।

मसूरी- तडक़े खाई में समाई कार, पांच लोगों की हालत गंभीर
कार संख्या यूके 07 वीएक्स 0833 अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। जिसमें सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस से देहरादून के दून अस्पताल में पहुंचाया गया। घायलों में बिलाल खान पुत्र मुस्कीम खान निवसी होगल भट्टा थाना क्लेमेनटाउन देहरादून, नितिन थपलियाल पुत्र चंडी प्रसाद थपलियाल निवासी दुर्गा कॉलोनी थाना पटेल नगर, शहबाज पुत्र यामीन निवासी कुलड़ी खेड़ा थाना बिहारीगढ़ सहारनपुर उत्तर प्रदेश हाल निवासी उगल भट्टा थाना क्लेमेनटाउन देहरादून, मोहसिन पुत्र जहीर मोहम्मद और उस्मान पुत्र फुरकान शामिल है।