बरेली में बोले, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य जफरयाब जिलानी– केन्द्र और राज्य सरकारें लोकतंत्र की हत्या कर रही हैं

न्यूज टुडे नेटवर्क। मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के सदस्य और सुप्रीमकोर्ट के वरिष्ठ वकील जफरयाब जिलानी ने बरेली में कहा है कि अपने हक की लड़ाई लड़ रहे किसानों पर केन्द्र सरकार तानाशाही रवैया अपनाए हुए है। जिलानी ने आरोप लगाया कि केन्द्र व राज्य सरकारें लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी हुई हैं। जिलानी मुस्लिम
 | 
बरेली में बोले, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य जफरयाब जिलानी– केन्द्र और राज्य सरकारें लोकतंत्र की हत्या कर रही हैं

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। मुस्‍लिम पर्सनल ला बोर्ड के सदस्‍य और सुप्रीमकोर्ट के वरिष्‍ठ वकील जफरयाब जिलानी ने बरेली में कहा है कि अपने हक की लड़ाई लड़ रहे किसानों पर केन्‍द्र सरकार तानाशाही रवैया अपनाए हुए है। जिलानी ने आरोप लगाया कि केन्‍द्र व राज्‍य सरकारें लोकतंत्र की हत्‍या करने में जुटी हुई हैं। जिलानी मुस्‍लिम पर्सनल ला बोर्ड के सदस्‍य और बाबरी मस्‍जिद विवाद में सुन्‍नी वक्‍फ बोर्ड और आल इंडिया मुस्‍लिम पर्सनल ला बोर्ड के वकील थे।

ज़फरयाब जीलानी  भारत की सर्वोच्च न्यायालय के सीनियर वकील हैं। वह बाबरी मस्जिद की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में पैरवी कर रहे थे। जफरयाब जिलानी शनिवार को बरेली पहुंचे। वे समाजवादी पार्टी के महानगर सचिव मोहम्मद कलीमउद्दीन के कार्यालय के उद्धघाटन के मौके पर आए थे।

यहां बरेली पहुंचे जफरयाब जिलानी ने शनिवार को वर्तमान हालातों पर चर्चा करते हुए यह बातें कहीं। इस दौरान जिलानी ने वर्तमान सरकार पर कई आरोप लगाए। जिलानी ने कहा कि सरकार हर मामले में अपनी मनमानी कर रही है। जो लोग अपना हक मांगकर आंदोलन कर रहे उन्‍हें सरकार आतंकवादी और खालिस्‍तानी बता रहा है। जिलानी ने कहा सरकार से सवाल पूछने वाले को आतंकवादी और देशद्रोही करार दे दिया जा रहा है।

तंज कसते हुए कहा कि केन्‍द्र और राज्‍य सरकारें लोकतंत्र की हत्‍या करने में जुटी हुई हैं। इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक मोहम्मद कलीमउद्दीन जिला अध्यक्ष अगम मौर्य महानगर अध्यक्ष शमीम खाँ सुल्तानी अताउर रहमान सुल्तान बेग छोटेलाल गंगवार कदीर अहमद प्रो.जाहिद खान सतेंद्र यादव आदि लोग मौजूद रहे ।