रिश्तों का कत्ल: जानिए, इश्क में बाधा बन रहे पिता के साथ नाबालिग बेटी ने क्या किया दुष्कृत्य

न्यूज टुडे नेटवर्क। इश्क के चक्कर में नाबालिग बेटी ने ही पिता को प्रेमी के हाथों मरवा दिया। यह नृशंस हत्या एक सप्ताह पहले की गई थी। पुलिस ने आज सोमवार को हत्याकांड का खुलासा कर दिया। मामला यूपी के कौशांबी जिले का है। यहां नाबालिग बेटी ने इश्क के चक्कर में अपने ही बाप
 | 
रिश्तों  का कत्ल: जानिए, इश्क में बाधा बन रहे पिता के साथ नाबालिग बेटी ने क्या किया दुष्कृत्य

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। इश्‍क के चक्‍कर में नाबालिग बेटी ने ही पिता को प्रेमी के हाथों मरवा दिया। यह नृशंस हत्‍या एक सप्‍ताह पहले की गई थी। पुलिस ने आज सोमवार को हत्‍याकांड का खुलासा कर दिया। मामला यूपी के कौशांबी जिले का है। यहां नाबालिग बेटी ने इश्‍क के चक्‍कर में अपने ही बाप को मरवा डाला। नाबालिग के प्रेमी ने उसके पिता को कुल्‍हाड़ी से काट डाला। पिछले एक सप्‍ताह से पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई थी। नाबालिग बेटी प्रेमी के साथ रहना चाहती थी लेकिन पिता को रिश्ता नामंजूर था। लिहाजा पिता की बंदिशों से निजात पाने के लिए बेटी ने बाप की हत्‍या करा डाली।

पुलिस ने दोनों प्रेमी प्रेमिका को गिरफ़्तार करके जेल भेज दिया हे। कौशांबी जिले के सराय अकिल थाक्ष क्षेत्र के सिहोरवा गांव के रहने वाले तबरेज खान पड़ोसी के घर सोए हुए थे तभी उनकी अज्ञात व्‍यक्ति ने कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्‍या कर दी। हत्‍या के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने घटनास्‍थल कर निरीक्षण करके एसओजी को मामले के खुलासे के लिए निेर्देश दिए थे। एसओजी पिछले एक सप्‍ताह से इस मामले की कडि़यों को जोड़ने में जुटी हुई थी।

पुलिस जांच में बेटी के बयान पर पहले से ही शक किया जा रहा था। इसके बाद परिजनों के फोन नम्‍बरों को सर्विलांस पर रखकर पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश की गई। पुख्‍ता सुराग मिलने पर एक सप्‍ताह बाद पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया तो हर किसी को होश उड़ गए। बेटी के प्‍यार में पिता बाधा बन रहा था इसीलिए बेटी ने ही बाप की हत्‍या करा दी।

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि आरोपी रेहान मृतक तबरेज की 12वीं में पढ़ने वाली बेटी से प्यार करता था। इस बात की भनक जब तबरेज को हुई तो उन्होंने ऐतराज जताया। तबरेज ने बेटी की पढ़ाई भी बंद करा दी। उसे घर रहने के लिए कहा। इसके बाद भी दोनों चोरी छिपे एक दूसरे से मिलते थे। घटना वाली शाम तबरेज को बेटी की करतूत के बारे में पता चला तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी थी।

इसी के बाद दोनों ने तबरेज को रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी। 28 दिसंबर की रात रेहान प्रेमिका के घर पहुंचा तो उसे पता चला कि वह पड़ोसी के घर सो रहा है। रेहान ने पड़ोसी के घर पहुंचकर चारपाई पर सो रहे तबरेज की गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह अपने गांव पुरखास भाग गया था।