रिश्तों का कत्ल: जायदाद के लिए भाभी ने ही भाड़े के बदमाशों से करा दी देवर की हत्या, गिरफ़्तार

न्यूज टुडे नेटवर्क। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक भाभी ने 14 बीघा जमीन के लिए अपने देवर की हत्या भाड़े के हत्यारों से करा दी। फिलहाल बरेली पुलिस ने हत्या में शामिल सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव मांडा में उस समय हड़कंप मच गया था
 | 
रिश्तों का कत्ल: जायदाद के लिए भाभी ने ही भाड़े के बदमाशों से करा दी देवर की हत्या, गिरफ़्तार

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक भाभी ने 14 बीघा जमीन के लिए  अपने देवर की हत्या भाड़े के हत्यारों से करा दी। फिलहाल बरेली पुलिस ने हत्या में शामिल सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव मांडा में उस समय हड़कंप मच गया था जब एक शख्स की हत्याकर उसके शव को पेड़ से टांग दिया गया था। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो तमाम बातों के खुलासे हुए, पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक जागन लाल ने 10 शादियां की थी और वर्तमान में उसके साथ दो पत्नियां रह रही थी।

इसमें एक पत्नी से जागन को एक बेटा भी था जिसके नाम जागन अपनी सभी संपत्ति उसके नाम कराना चाहता था लेकिन यह बात जागन की भाभी मुन्नी देवी को नागुजरी लगी । मुन्नी ने अपने देवर को रास्ते से हटाने के लिए अपने पुत्र के साथ साजिश रची और दो भाड़े के हत्यारों को शामिल कर लिया। सभी ने 20 जनवरी को मौका पाते है जागन की हत्या कर दी और शव को पेड़ से टांग दिया।

पुलिस ने हत्या की सूचना के बाद जांच की तो किसी से सूचना मिली कि जागन की हत्या के पीछे हत्या करने वाले उसके परिवार के लोग ही है। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने मृतक की भाभी के साथ उसका बेटा और अन्य दो भाड़े के हत्यारे गिरफ्तार कर लिए। पुलिस के अनुसार महिला ने भाड़े के हत्यारों से दो लाख में सौदा किया था जिसके लिए 35 हजार रुपये एडवांस में दिए गए थे। संपत्ति के लिए जागन की हत्या से एक बार फिर रिश्तों की डोर को कमजोर हुई है। सवाल यह उठता है कि आदमी कब रिश्तों  को जमीन जायदाद से ऊपर रखेगा।