MURDER: ताबड़तोड़ फायरिंग से की भाजपा नेता की हत्या, हत्यारे तमंचे लहराते हुए फरार

BAREILLY: एक तरफ जहां पूरे भारत में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ और सब अपने अपने घरों में बंद हैं। वहीं बरेली में लॉकडाउन के दौरान ऐजाज नगर गौटिया में रहने वाले भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या (murder) से हड़कम्प मच गया है। हत्यारे देर रात भाजपा नेता को गोली से भूनकर तमंचे (Pistols) लहराते
 | 
MURDER: ताबड़तोड़ फायरिंग से की भाजपा नेता की हत्या, हत्यारे तमंचे लहराते हुए फरार

BAREILLY: एक तरफ जहां पूरे भारत में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ और सब अपने अपने घरों में बंद हैं। वहीं बरेली में लॉकडाउन के दौरान ऐजाज नगर गौटिया में रहने वाले भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या (murder) से हड़कम्प मच गया है। हत्यारे देर रात भाजपा नेता को गोली से भूनकर तमंचे (Pistols) लहराते हुए फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस हत्या की जांच कर रही है।
MURDER: ताबड़तोड़ फायरिंग से की भाजपा नेता की हत्या, हत्यारे तमंचे लहराते हुए फरारभाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष यूनुस अहमद डंपी घर के बाहर बैठे हुए थे। तभी बदमाशों ने वहां आकर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता की हत्या जमीनी विवाद के चलते की गई है। परिजनों ने चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल, एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के आदेश दे दिए हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे।