मुनस्यारी- जब खाई में जा समाई अनियंत्रित पिकअप, दो की मौत ये लोग हुए घायल

मुनस्यारी- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां तहसील के मसूरीकांटा के पास एक बोलेरो खाई में गिर गई। दुर्घटना में एक छात्र सहित दो लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य दो घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृत्को को खाई से
 | 
मुनस्यारी- जब खाई में जा समाई अनियंत्रित पिकअप, दो की मौत ये लोग हुए घायल

मुनस्यारी- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां तहसील के मसूरीकांटा के पास एक बोलेरो खाई में गिर गई। दुर्घटना में एक छात्र सहित दो लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य दो घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृत्को को खाई से बाहर निकाल कर घायलों को इलाज के लिए भिजवाया।

हादसे में छात्र सहित दो की मौत

जानकारी मुताबिक गुरुवार सुबह पिकअप संख्या यूके 05 सीए 0336 होकरा से तेजम की ओर आ रही थी। पिकअप में चालक रमेश राम उर्फ (42) रामा राव निवासी बसंत नगर, रमेश राम (32) पुत्र प्रेम राम निवासी मसूरीकांटा और दो सगे भाई बहन कविता (17) व सूरज (12) पुत्र केदार सिंह निवासी डेकुना अपने गांव से तेजम स्कूल के लिए जा रहे थे। मसूरीकांटा के पास एकाएक पिकअप से चालक ने संतुलन खो दिया।

मुनस्यारी- जब खाई में जा समाई अनियंत्रित पिकअप, दो की मौत ये लोग हुए घायल

इससे वाहन करीब 50 मीटर खाई में जा गिरा। दुर्घटना में जीआईसी तेजम के कक्षा 7 के छात्र सूरज की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी ग्यारहवीं में पढ़ रही सगी बहन कविता घायल हो गई। हादसे में घायल वाहन चालक रमेश राम ने जिला अस्पताल लाते समय दम तोड़ दिया। घायल रमेश राम पुत्र प्रेमराम और छात्रा कविता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।